होम / Shahjahanpur Court : लखनऊ कोर्ट में हुए हत्याकांड के बाद शाहजहांपुर कोर्ट परिसर में बड़ी सुरक्षा, जानिए क्या है वजह

Shahjahanpur Court : लखनऊ कोर्ट में हुए हत्याकांड के बाद शाहजहांपुर कोर्ट परिसर में बड़ी सुरक्षा, जानिए क्या है वजह

• LAST UPDATED : June 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Shahjahanpur Court लखनऊ : लखनऊ कोर्ट में हुए हत्याकांड के बाद शाहजहांपुर पुलिस कोर्ट परिसर की सुरक्षा को लेकर अलर्ट नजर आई।

  • चेक किया सीसीटीवी कैमरा
  • शाहजहांपुर कोर्ट में भी हत्या

चेक किया सीसीटीवी कैमरा

बता दे, यहां पुलिस अधीक्षक ने भारी पुलिस फोर्स के साथ कोर्ट परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान कोर्ट परिसर और उसके आसपास तैनात पुलिसकर्मियों को सुरक्षा को लेकर दिशा निर्देश दिए गए।

Shahjahanpur Court

Shahjahanpur Court

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने भारी पुलिस फोर्स के साथ कोर्ट के अंदर जाने वाले रास्तों पर सुरक्षा उपकरणों की जांच की। इसके अलावा कोर्ट परिसर में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे चेक किए।

शाहजहांपुर कोर्ट में भी हत्या

इस दौरान सभी को निर्देश दिए गए हैं कि कोर्ट परिसर के अंदर आने वाले सभी लोगों की गहन चेकिंग की जाए। इसके अलावा समय-समय पर कोर्ट के अंदर अभियान चलाकर संदिग्ध लोगों की चेकिंग की जाए।

Shahjahanpur Court

Shahjahanpur Court

पुलिस अधीक्षक ने कोर्ट परिसर और कोर्ट के बाहर तैनात सुरक्षा व्यवस्था ने लगे पुलिसकर्मियों को सुरक्षा को लेकर सख्त दिशा निर्देश दिए हैं। आपको बता दें कि 1 साल पहले शाहजहांपुर कोर्ट में भी कोर्ट के अंदर एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Also Read – कोर्ट और कोर्ट परिसर की सुरक्षा को लेकर शासन स्तर पर बड़ी बैठक, प्रमुख सचिव गृह रहेंगे मौजूद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox