होम / Shahjahanpur: गैस टैंकर से जा भिड़ी कार,ओवरटेक का नतीजा …रिटायर्ड दारोगा समेत दो की मौत

Shahjahanpur: गैस टैंकर से जा भिड़ी कार,ओवरटेक का नतीजा …रिटायर्ड दारोगा समेत दो की मौत

• LAST UPDATED : June 7, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Shahjahanpur: शाहजहांपुर के हादसे की वजह से कार का हाई स्पीड में ओवरटेक करना बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है पूरा मामला

यूपी के शाहजहांपुर में गैस टैंकर और कार की टक्कर में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए, घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे की वजह कार द्वारा तेज रफ्तार से ओवरटेक करना बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: Lucknow: 125 रुपए में ठीक हुई बीमारी, मेदांता अस्पताल मांग रहा था 8 लाख, CM योगी से शिकायत

दरअसल, घटना थाना कांट क्षेत्र के स्टेट हाईवे पर जमुनिया गांव के पास हुई, जहां शुक्रवार को रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर रामपाल अपने परिवार के साथ शाहजहांपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी बीच कार चला रहे सौरभ ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। तभी सामने से गैस से भरा टैंकर आ गया और दोनों की आमने-सामने टक्कर हो गई।

इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। रामपाल और ड्राइवर सौरभ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उनकी बेटी और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। गनीमत रही कि गैस से भरे टैंकर से कोई रिसाव नहीं हुआ, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

दो घायल महिलाओं को मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वर्तमान में, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मास्क के लिए भेजा है और मामले की विस्तार से जांच कर रही है। मामले में कंपोजिशन गैस अमित चौरसिया ने बताया कि टैंकर और स्विफ्ट डिजायर कार की टक्कर लगी थी। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि, दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । दुर्घटना के मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Agra: मासूम की हत्या का खुलासा, पुलिस ने किया नाबालिग आरोपी को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox