होम / Shahjahanpur News: दर्दनाक सड़क हादसा! बस पर पलटा पत्थर से भरा ट्रक, मौके पर 11 लोगों की मौत

Shahjahanpur News: दर्दनाक सड़क हादसा! बस पर पलटा पत्थर से भरा ट्रक, मौके पर 11 लोगों की मौत

• LAST UPDATED : May 26, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में देर रात खड़ी बस पर पत्थर से भरा ट्रक टकराने के बाद पलटने से बड़ा हादसा हो गया था। यहां ट्रक के नीचे दबने से 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। जबकि एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए थे। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि प्राइवेट बस श्रद्धालुओं को लेकर सीतापुर से उत्तराखंड के चंपावत जिले के पूर्णागिरि मेले में जा रही थी। और शाहजहांपुर में ढाबे पर खाना खाने के लिए रुकी थी।

11 लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत 

घटना थाना खुटार क्षेत्र के गोला बायपास रोड की है। जहां पर ढाबे के पास खड़ी प्राइवेट बस पर पत्थर से भरा ट्रक टक्कर मारने के बाद बस पर पलट गया था। इस हादसे में बस में सवार 11 लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई थी। जबकि एक दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए थे। मरने वालों में जाकर 5 महिलाएं और बच्चों समेत 6 पुरुष शामिल है। लगभग 3 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कई शवों को ट्रक के नीचे से निकाला गया था। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि एक प्राइवेट बस सीतापुर से श्रद्धालुओं को लेकर पूर्णागिरि दर्शन के लिए जा रही थी। इसी बीच बस पर ट्रक पलट गया।

ALSO READ:  10 सबसे खतरनाक वायरस, जो मिटा सकते हैं दुनिया से इंसान का नामोनिशान

सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया 

फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना में मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बस रोड के किनारे खड़ी थी। इसी बीच पत्थर से भरा डंपर लहराता हुआ आया और बस के ऊपर पलट गया। प्रत्यक्षदर्शियों का यह भी कहना है कि उन्होंने अपनी आंखों से मौत का मंजर देखा है जो बहुत ही डरावना था। यह कई ऐसे लोग थे जिन्होंने अपने भाई, पिता, मां और बच्चों को खोया है। हादसे में मारे गए लोगों को और घायल लोगों को शासन की तरफ से अभी तक मुआवजा का ऐलान नहीं हुआ है। उम्मीद की जा रही है आज ही शासन की तरफ से मृतकों के लिए और घायलों के लिए मुआवजा का ऐलान हो सकता है।

ALSO READ: UP News: AMU छात्रों ने किया हंगामा, विश्वविद्यालय पर लगाए ये आरोप, जानें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox