होम / Shaista Parveen case update : शाइस्ता परवीन की हिस्ट्रीशीट खुलने में वकील सौलत का मोबाइल बन सकता रामबाण, आईफोन को भेजा फॉरेंसिक लैब

Shaista Parveen case update : शाइस्ता परवीन की हिस्ट्रीशीट खुलने में वकील सौलत का मोबाइल बन सकता रामबाण, आईफोन को भेजा फॉरेंसिक लैब

• LAST UPDATED : May 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), “Shaista Parveen case update” प्रयागराज : माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। इन दर्ज मामलों के आधार पर पुलिस हिस्ट्रीशीट खोलने की तैयारी कर रही है।

बता दे, धूमनगंज इंस्पेक्टर ने दो मई को एक एफआईआर में शाइस्ता परवीन के लिए माफिया अपराधी शब्द का प्रयोग किया था। यूपी पुलिस शाइस्ता के खिलाफ दर्ज मामलों की जानकारी इकट्ठा कर रही है।

  • पुलिस के हाथ नहीं लगी शाइस्ता परवीन
  • वकील के आईफोन को फॉरेंसिक लैब भेजा

पुलिस के हाथ नहीं लगी शाइस्ता परवीन

सूत्रों के अनुसार अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम की राशि भी बढ़ाई जा सकती है। उमेश पाल हत्याकांड में वांछित शाइस्ता की तलाश पुलिस टीमें कर रही है। सूत्रों के अनुसार अतीक अहमद ने शहर के तमाम सफेदपोशों के व्यापार में करोड़ों रुपये लगाए थे।

माफिया के वकील सौलत ऐसे तमाम निवेशों का साक्षी रहा है। अतीक ने कई बार सौलत के माध्यम से ही सफेदपोशों को रुपये भिजवाए थे। कस्टडी रिमांड में सौलत ने पुलिस को कई नाम बताए हैं, जिनका व्यापार अतीक के पैसों के बल पर ही चल रहा है। अब उनकी भी जांच की जाएगी।

वकील के आईफोन को फॉरेंसिक लैब भेजा

अतीक के वकील सौलत हनीफ खान के मोबाइल (आईफोन) से कई राज खुलेंगे। अतीक अहमद के वकील खान सौलत हनीफ (Atiq Ahmed lawyer saulat hanif khan) के घर से मिले आईफोन को फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है।

पुलिस मोबाइल से डिलीट चैटको रिकवर करना चाहती है। पुलिस ने आईफोन को फोरेंसिक लैब भेजा है। मोबाइल से तमाम चैट को डिलीट कर दिया गया है। ऐसे में पुलिस यह नहीं पता कर पा रही है कि असलियत क्या है। चैट रिकवर होने के बाद पुलिस को कई अहम तथ्य मिल सकते हैं।

also read – पैराशूट जंपिंग के दौरान बड़ा हादसा, किसानों ने बचाई कमांडो की जान, जम्मू कश्मीर का रहने वाला था कमांडो

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox