होम / Shamli Crime News : अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी गिरफ्तार

Shamli Crime News : अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : April 20, 2023

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ), शामली : शामली (Shamli) में दो मासूम बच्चों के अपहरण के मामले में पुलिस ने 8 घंटे के अंदर अंदर सफलता प्राप्त करते हुए अपहरणकर्ता आरोपी व दोनों मासूम बच्चों को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

जिसके चलते परिवार के लोगों ने पुलिस का आभार व्यक्त किया है। आरोपी दोनों बच्चों के साथ सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था, पुलिस ने आरोपी को हरियाणा के पानीपत से बरामद किया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला जनपद शामली के कांधला कस्बे के मोहल्ला खेल का है। जहां से मोहल्ले के ही काला नाम के एक युवक ने अपने ही पड़ोसी राजमिस्त्री फरीद के दो मासूम बच्चों अरहान व आहद का अपहरण कर फरार हो गया था।

जिसके बाद परिजनों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपी दोनों बच्चों को अपने साथ ले जाता हुआ दिखाई दिया।

जिस पर पुलिस ने तत्काल दो टीमों का गठन करते हुए आरोपी की तलाश तेज कर दी और पुलिस तलाश करती हुई पानीपत जा पहुंची। जहां से आरोपी युवक काले को गिरफ्तार कर दोनों मासूम बच्चों को 8 घंटे के अंदर सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हालांकि अभी तक आरोपी युवक ने यह नहीं बताया कि वह क्यो दोनों मासूम बच्चों का अपहरण कर ले गया था और क्या उसके मंसूबे थे। जिसकी पूछताछ करने में पुलिस जुटी हुई है।

Also read – अपहरण मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox