होम / Shamli News: शामली में दो गुटों में मारपीट, जमकर चले लात घुसे…लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Shamli News: शामली में दो गुटों में मारपीट, जमकर चले लात घुसे…लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

• LAST UPDATED : June 7, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो गुटोंं  का मामला सामने आया है। मामूली कहासुनी को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए और दोनों गुटों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों गुटों के बीच जमकर लात घुसा चला।

बाइक पार्क लगाने को हुआ विवाद

जिसमें कई लोगों को चोट भी आई है। बताया जा रहा है कि बाइक के साइड लगने पर विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों गुटों के लोग आपस में भिड़ गए। जिसका वीडियो पास में खड़े लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के धीमानपुरा फाटक का है। वीडियो में आप साफ़तौर पर देख सकते हैं कि किस तरह से दो गुटों के युवक आपस में झगड़ रहे हैं।

आरोपी फरार, पुलिस ने जल्द गिरफ्तार करने का दिया भरोसा

एक दूसरे पर लात घूसों से प्रहार कर रहे हैं। जिसमें कई लोगों को चोट भी आई है। एक के बाद एक युवकों ने आपस में लात घूसे बरसाए। मारपीट के दौरान राहगीर मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। किसी ने भी आरोपियों को छुड़ाने की कोशिश नहीं की है। वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं। जिनके सामने यह वारदात हुई है। हालांकि मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। वहीं पुलिस सूचना पर पहुंची और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वीडियो में दिख रहे युवकों की शिनाख्त की जा रही है…जैसे ही आरोपियों की पहचान होगी उसके बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox