होम / Shamli News: स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल में चोरी का खुलासा, लाखों की नगदी बरामद; दो चोर गिरफ्तार

Shamli News: स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल में चोरी का खुलासा, लाखों की नगदी बरामद; दो चोर गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 6, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Shamli News: शामली शहर कोतवाली पुलिस ने स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल में हुई चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के कब्जे से 2 लाख, 190 रुपये की नकदी भी बरामद की है। जबकि कुछ रुपये आरोपितों ने रमजान व ईद पर खर्च कर दिए थे।

18 अप्रैल की है घटना

दरअसल बता दें कि यह मामला शामली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के कैराना रोड का है। कोतवाली में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए सीओ सिटी बिजेन्द्र सिंह भडाना ने बताया कि 18 अप्रैल की रात स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल के अकाउंट विभाग के दरवाजे तोड़कर नकदी चोरी के संबंध में कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। घटना के खुलासे के लिए पुलिस, सर्विलांस एवं एसओजी की टीम को लगाया गया था। कोतवाली पुलिस ने चोरों का सुराग तलाशते हुए आखिरकार इस मामले का खुलासा कर दिया। सीओ ने बताया कि पुलिस ने स्कूल में चोरी के मामले में शामिल दो चोरों सूफियान पुत्र जमशेद व वसीम पुत्र ताहिर निवासीगण गांव मन्ना माजरा थाना कैराना को गिरफ्तार किया है।

पुलिस पूछताछ में आरेपियों ने उगला सच

पुलिस ने चोरों के कब्जे से 2 लाख 190 रुपये की नकदी भी बरामद कर ली है। पूछताछ में आरोपित सूफियान ने बताया कि वह स्काटिश इंटरनेशनल स्कूल की मैजिक गाड़ी पर सह चालक का काम करता है। उसे स्कूल के काउंटर से सैलरी मिलती थी। उसे स्कूल में रखे पैसों की भी जानकारी थी। जिसके चलते उसे मन में लालच आ गया और उसने अपने गांव के ही दोस्त वसीम को भी चोरी की घटना में शामिल कर लिया। दोनों 17/18 की रात मुंह पर कपड़ा बांधकर स्कूल में घुस गए तथा अकाउंट विभाग के दरवाजे का शीशा तोड़कर अंदर घुसे ओर फीस काउंटर की दराजों के ताले तोड़कर वहां रखे सारे रुपये व एक कैमरा भी चोरी कर लिया । उसके बाद फरार हो गए। चोरी किए गए कुछ रुपये उन्होंने रमजान और ईद पर खर्च कर दिए थे जबकि चोरी किया गया कैमरा क्षतिग्रस्त कर उसके टुकडे नहर में फेंक दिए।

Anil Rajbhar: गाजीपुर में कम मतदान पर योगी के मंत्री ने जताई चिंता,चुनाव आयोग को लेकर ये क्या कह गए?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox