होम / Shamli Nikay Chunav: मोदी के मंत्री ने लोगों को क्यों याद दिलाया “मुजफ्फरनगर का दंगा”,कहा-शहर में झाड़ू भी नही लग पाएगी

Shamli Nikay Chunav: मोदी के मंत्री ने लोगों को क्यों याद दिलाया “मुजफ्फरनगर का दंगा”,कहा-शहर में झाड़ू भी नही लग पाएगी

• LAST UPDATED : April 30, 2023

India News(इंडिया न्यूज़)Shamli Nikay Chunav: निकाय चुनाव में बीजेपी के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे। ने इशारों ही इशारों में मुजफ्फरनगर दंगों की याद दिलाई और कहा कि उस समय शामली में आतंक मचाने वाला एसपी अब्दुल हमीद आजकल कहा है, अब तक उसका इलाज क्यों नहीं किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर निकाय चुनाव में भाजपा की सरकार नहीं बनी तो निकाय चुनाव में विकास कराना भारी हो जाएगा। विपक्षी चेयरमैन शहर में झाड़ू तक नहीं लगवा सकते। इसलिए हर हालत में निकाय चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को विजय बनाना है।

इशारों ही इशारों में “मुजफ्फरनगर दंगों” की याद

दरअसल आपको बता दें कि शामली नगर के रेलवे रोड स्थित एक निजी वेंकट हाल में भाजपा प्रत्याशी अरविंद संगल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान एक सभा को संबोधित करने के लिए आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में इशारों ही इशारों में मुजफ्फरनगर दंगों की याद दिलाई और कहा कि दंगों के समय शहर में आतंक मचाने वाला एसपी अब्दुल हमीद आजकल कहां है। शामली के पूर्व विधायक तेजेन्द्र निर्वाल का नाम लेकर उनसे पूछा कि अब तक उसका इलाज क्यों नहीं हुआ। साथ ही उन्होंने कहा कि अब निकाय चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी नहीं जीतते हैं तो शहर के विकास के लिए पर्याप्त मात्रा में धन नहीं मिल पाएगा क्योंकि जितनी पैरवी भाजपा के कार्यकर्ता कर सकते हैं।

विपक्ष की सरकार बनी नहीं लग सकता झाड़ू- बालियान 

उतनी पैरवी विपक्ष के लोग नहीं कर पाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि निकाय में विपक्ष की सरकार बनी तो वे लोग तो शहर में सफाई नहीं करवा पाएंगे। झाड़ू तक नहीं लगवा सकते। इसलिए निकाय चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करें और भाजपा की सरकार निकाय चुनाव में भी बनवाएं।

अब्दुल हमीद पर कसा तंज

दंगों की याद दिलाई और कहा कि उस समय शामली में आतंक मचाने वाला एसपी अब्दुल हमीद आजकल कहां है। अब तक उसका इलाज क्यों नहीं किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर निकाय चुनाव में भाजपा की सरकार नहीं बनी तो निकाय चुनाव में विकास कराना भारी हो जाएगा। विपक्षी चेयरमैन शहर में झाड़ू तक नहीं लगवा सकते। इसलिए हर हालत में निकाय चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को विजय बनाना है।

PM Modi Mann Ki Baat 100th Episode: मन की बात कार्यक्रम में PM मोदी हरदोई के बांसा गांव की इस कम्युनिटी लाइब्रेरी की कर चुके हैं जमकर तारीफ, जानें वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox