होम / Sultanpur: तेज रफ्तार SUV ने ऑटो को मारी टक्कर, मौके पर दो बजुर्ग समेत तीन की मौत

Sultanpur: तेज रफ्तार SUV ने ऑटो को मारी टक्कर, मौके पर दो बजुर्ग समेत तीन की मौत

• LAST UPDATED : June 7, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Sultanpur: सुल्तानपुर जिले के लंभुआ तट के डकोही मोड़ पर एक भयानक सड़क हादसे में एक तेज रफ्तार एसयूवी आ रहे एक ऑटो को टक्कर मार दी। दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई।

यह है पूरा मामला

सुल्तानपुर जिले के लुंभुआ स्थानीय मध्य क्षेत्र के लखनऊ – वाराणसी फोरलेन पर डकाही मोड़ के पास शुक्रवार सुबह वाराणसी से लखनऊ जा रही एसयूवी सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी । हादसे में आटो सवार दो बुजुर्गों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद एसयूवी सवार लोग बढ़ गए ।
क्रैश वाली लेन पर करीब आधे घंटे तक क्रैश बाधित रहा। बाद में पुलिस ने गाने को फोरलेन से हटा दिया ।​​

ये भी पढ़ें: Hapur News: टैक्स ना देना पड़े, टोल कर्मी को उड़ाया, युवक 20 फीट तक हवा में उछला

लंभुआ तट क्षेत्र के दकाही मोड के पास शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे वाराणसी से लखनऊ एक एसयूवी जा रही थी। जबकि, शहर की तरफ से एक ऑटो लंभुआ सीवर में जाने के लिए डाकाही मोड से उठता गया । एसयूवी के चालक ने ऑटो को रोकने के लिए हॉर्न बजाया। साथ ही खुद की कार रोकने का प्रयास भी किया।

एसयूवी की ऑटो ने अचानक ब्रेक लगा दिया, लेकिन फिर भी वह डिवाइडर से टकराया। इस टक्कर ने उसे अवरोध तोड़कर दूसरी लेन पर ले जाने के लिए मजबूर कर दिया। जब उसने लोगों का निर्णय लिया, तो धरती पर खून बह रहा था। इस दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद, बड़ी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए। लंभुआ तटीय पुलिस ने दुर्घटना की जानकारी मिलने पर घायलों को स्थानीय सीएचसी में सहायता के लिए भेजा। वहां, पुलिस देहात के वजूपुर पखरौली निवासी गुरुदीन निषाद (62) की मौत हो गई , जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें डॉक्टर ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में ही एक घायल ढाकापुर चांदा निवासी राजेश कुमार (40) और एक असामान्य बुजुर्ग (60) ने भी मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था।

शिकायत के बाद करेगी जांच

दुर्घटना के बाद फोरलेन पर बाधा उत्पन्न हुई , तब पुलिस ने बाधा को हटा दिया और बाधा उत्पन्न की।​​​​ प्रभारी निरक्षक अखंडदेव मिश्रा ने बताया कि अज्ञात शव की पहचान की कोशिश की जा रही है और अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली।

ये भी पढ़ें: मुंबई के लड़के ने लिया पाकिस्तान से 14 साल बाद बदला! रचा इतिहास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox