होम / Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी के रिश्तेदार के घर पर SIT टीम ने की छापेमारी, तलाशी के बाद किया सील

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी के रिश्तेदार के घर पर SIT टीम ने की छापेमारी, तलाशी के बाद किया सील

• LAST UPDATED : March 11, 2023

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज (Prayagraj) में उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) मामले में बरेली (Bareilly) में एसआईटी की टीम ने छापा मारा है। एसआईटी की टीम बारादरी थाना क्षेत्र स्थित फाईक एनक्लेव कॉलोनी में सद्दाम के घर पहुंची और पहुंचने के बाद उसके घर को सील कर दिया गया। बता दें सद्दाम पिछले तीन वर्षों से किराए के मकान में रह रहा था। सद्दाम(Saddam) पूर्व विधायक अशरफ (Former MLA Ashraf) का साला है और अशरफ इन दिनों बरेली जिला जेल में अपनी सजा काट रहा है। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के साथ अशरफ के खिलाफ भी नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज है।

खबर में खास:

  • उमेश पाल की हत्या के बाद से ही सद्दाम  है फरार
  • पुलिस को अतीक अहमद के बेटे की तलाश

उमेश पाल की हत्या के बाद से ही सद्दाम  है फरार

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र स्थित फाईक एनक्लेव कॉलोनी में छापेमारी में हुई है। जहां पर बाहुबली अशरफ का साला सद्दाम किराए पर रहता था। सद्दाम पर आरोप है कि वह अतीक और अशरफ के हर अपराध में शामिल रहा है। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही वह फरार चल रहा है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश कर रही है। एसएसपी अखिलेश चौरसिया द्वारा एसपी सिटी राहुल भाटी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था जिसमें एसपी सिटी के साथ डीएसपी और चार इंस्पेक्टर शामिल थे। एसपी सिटी ने शुक्रवार को थानों की पुलिस के साथ सद्दाम के घर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने मकान मालिक और आस-पड़ोस में रह रहे लोगों से पूछताछ की।

पुलिस को अतीक अहमद के बेटे की तलाश

वहीं इस मामले में कार्रवाई करते हुए 26 फरवरी को पुलिस ने सदाकत खान(Sadakat Khan) को गिरफ्तार किया। 27 फरवरी को हत्याकांड में शामिल अरबाज(Arbaaz) को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया और 6 मार्च को एक और शूटर उस्मान(shooter usman) उर्फ विजय चौधरी को भी पुलिस ने मुठभेड़ में मारा गया। इसके अलावा पुलिस अतीक अहमद के बेटे असद समेत पांच शूटरों की तलाश में लगी हुई है।

UP News: ‘मुख्तार अंसारी का गिरोह देश का सबसे खूंखार अपराधी गैंग’, हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी पर की ये अहम टिप्पणी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox