होम / Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के बहनोई और नौकर को STF ने धरा, शूटर्स को पनाह देने का है गंभीर आरोप

Umesh Pal Murder: अतीक अहमद के बहनोई और नौकर को STF ने धरा, शूटर्स को पनाह देने का है गंभीर आरोप

• LAST UPDATED : April 3, 2023

Umesh Pal Murder:  उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) प्रयागराज (Prayagraj) की एक अदालत द्वारा हाल ही में उम्रकैद की सजा पाने वाले माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के बहनोई को गिरफ्तार किया। इसके अलावा अतीक के शाहरुख(Shahrukh) नाम के एक नौकर को कौशांबी (Kaushambi) से हिरासत में लिया गया है।

अतीक के बहनोई अखलाक और नौकर शाहरुख को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक (STF) बृजेश सिंह ने डॉ. अखलाक अहमद(Akhlaq Ahmed) की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि पूरी छानबीन के बाद शनिवार देर रात माफिया अतीक अहमद(Atiq Ahmed) के बहनोई डॉ. अखलाक को मेरठ के नौचंदी इलाके से गिरफ्तार किया। बृजेश सिंह के मुताबिक अखलाक को गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीमअपने साथ लेकर प्रयागराज ले आई। जबकि अतीक के नौकर पर आरोप है कि उसने शाइस्ता परवीन(Shaista Parveen) के कहने पर शूटर अरमान के भाई को 50 हजार रुपए पहुंचाए थे। नौकर, शाइस्ता परवीन के परिवार वालों से मुलाकात करने के दौरान ही धरा गया। एसटीएफ ने उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया है।

उमेश पाल की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम है फरार

एक सामने आई वीडियो के आधार पर कहा तो ये भी जा रहा है कि गुड्डू का अक्सर वहां आना जाना होता था। ये सामने आई वीडियो तीन मार्च की सुबह का बताया जा रहा है। वीडियो में दोनों बैठकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ घर की महिलाएं भी नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों एक-दूसरे के गले मिलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इसमें सबसे बड़ी बाट उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम मुख्य आरोपी है उससे भी बड़ी बात उमेश पाल की हत्या के बाद से ही गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा है। खबर तो ये भी आ रही है कि इसी साल फरवरी में प्रयागराज(Prayagraj) में उमेश पाल की हत्या के बाद  से अतीक का बेटा असद और शूटर मुस्लिम गुड्डू व साबिर मेरठ आए थे। उन्होंने बताया कि डॉ. अखलाक को शूटरों को संरक्षण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Umesh Pal Murder: उमेश पाल हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, अतीक अहमद के बहनोई से गले मिलते दिखा उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox