होम / Unnao Crime News : गांजा तस्कर गिरफ्तार ,10 लाख का माल बरामद, पुलिस कर रही जांच

Unnao Crime News : गांजा तस्कर गिरफ्तार ,10 लाख का माल बरामद, पुलिस कर रही जांच

• LAST UPDATED : August 9, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Unnao Crime News उन्नाव : यह घटना उन्नाव (Unnao Crime News) से है। जहां उन्नाव पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तकरीबन 10 लाख के गांजे के साथ एक तस्कर को दबोचा है। पुलिस ने स्कार्पियों से एक कुंटल 500 ग्राम गांजा बरामद किया है।

कोतवाली अंतर्गत ट्रांस गंगा सिटी के पास एक कार में रखकर गांजा तस्करी होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने वहां कार्रवाई करते हुए कार, गांजा व एक युवक को पकड़ा है। पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

1 कुंटल 500 ग्राम गांजा हुआ बरामद

गंगाघाट कोतवाली में तैनात दारोगा अजय कुमार शर्मा व सुशील कुमार हमराहियों के साथ ट्रांस गंगा सिटी के पास संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें क्षेत्र में एक सफेद रंग की स्कार्पियो दिखी।

पुलिस ने उसे रोका और तलाशी ली गई तो उसमें रखी पांच बोरियों में एक कुंटल 500 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इस बारे में जब कार सवार अजय पाठक पुत्र सुनील पाठक निवासी पठखौली थाना लम्भुआ जिला सुल्तानपुर से पूछा गया तो वह सही जवाब नहीं दे सका।

क्षेत्राधिकार आशुतोष ने दी जानकारी

इसके बाद उसकी जामा तलाशी में एक मोबाइल व 1800 रुपये बरामद हुए। कड़ाई के बाद उसने बताया कि वह गांजे की तस्करी करता है। यह गांजा भी वह बेचने लाया था। बरामदगी के आधार पर उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की गई है।

क्षेत्राधिकार आशुतोष ने बताया कि बीती रात जब पुलिस फोर्स गस्त कर रही थी तो ट्रांस गंगा सिटी में आते हुए कि स्कॉर्पियो दिखी पुलिस को देखकर ड्राइवर तेजी से भाग पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया गाड़ी में बोरी रखी थी जिसकी तलाशी ली गई जिसमें गांजा बरामद हुआ।

पुलिस कर रही जांच

बाद में गांजे का वजन किया गया तो 1 कुंटल 500 ग्राम निकला जो आरोपी मिला उसने बताया कि बाहर से गंजा लाकर यहां पर गांजा सप्लाई करता था। इसकी भी जांच की जा रही है कि वहां कहां पर सप्लाई करता था युवक का नाम है ।

अजय कुमार जो सुल्तानपुर का रहने वाला है युवक पर मुकदमा दर्ज का जेल भेज दिया गया है आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही जो भी तथ्य सामने आएंगे उसे पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read –  लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से मैदान में डटी सपा, हर गांव लगी “समाजवादी जन पंचायत”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox