होम / Girl Commits Suicide in Unnao : प्रेमी के आत्महत्या करने के दो दिन बाद प्रेमिका ने की सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा – ‘मां मुझे माफ………

Girl Commits Suicide in Unnao : प्रेमी के आत्महत्या करने के दो दिन बाद प्रेमिका ने की सुसाइड, सुसाइड नोट में लिखा – ‘मां मुझे माफ………

• LAST UPDATED : May 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Girl Commits Suicide in Unnao उन्नाव : उन्नाव (Unnao) में प्रेमी के आत्महत्या करने के दो दिन बाद प्रेमिका ने सुसाइड कर ली। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

  • सुसाइड नोट में लिखा – माँ……..
  • दो दिन पहले ही प्रेमी ने की थी आत्महत्या

सुसाइड नोट में लिखा – माँ……..

दरअसल यह मामला उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली के पोनी रोड स्थित गुप्ता मार्केट के एक होटल के कमरे की है। जहा एक युवती का एक होटल के एक कमरे में फांसी से लटका शव मिला था।

शव के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला। सुसाइड नोट में मृतका ने लिखा था कि “मां मुझे माफ करना मैं भी अपने पति विशाल के पास जा रही हूं।”

दो दिन पहले ही प्रेमी ने की थी आत्महत्या

बता दे, दो दिन पहले ही युवती के प्रेमी ने कानपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। जिसके दो दिन बाद मतलब आज उसकी प्रेमिका ने भी आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने युवती के मरने की खबर उसके घर वालो को दी। इस घंटा के बाद इलाके में मातम का माहौल है।

ALSO READ- “मदर्स डे” के अवसर पर गंगा द्वार पर माताओं का सम्मान, जानिए भारतीय परंपरा में गंगा माँ का खास महत्त्व

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox