होम / UP Board Result: ऑटो ड्राइवर की बेटी ने यूपी बोर्ड में प्राप्त किया छठा स्थान, अंकिता का ये है सपना

UP Board Result: ऑटो ड्राइवर की बेटी ने यूपी बोर्ड में प्राप्त किया छठा स्थान, अंकिता का ये है सपना

• LAST UPDATED : April 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज),UP Board Result: सुल्तानपुर में एक ऑटो ड्राइवर की बेटी ने कमाल कर दिया। यूपी बोर्ड द्वारा जारी किए गए 10वीं के परिणाम में अंकिता ने 6वीं रैंक हासिल की है। आगे चलकर वो आईआईटी करना चाहती है ताकि जिले का नाम रोशन कर सके।

दसवीं की परीक्षा में मिले 97.17 फीसदी अंक, प्रदेश में मिला 6वां स्थान

दरअसल कादीपुर के सूरापुर के रहने वाले परशुराम बरनवाल पेशे से ऑटो चालक हैं। इसी खर्च से वे अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। इनकी बेटी अंकिता भी पढ़ने में होनहार है। कादीपुर के बरवारीपुर स्थित रणवीर राजकुमार इंटर कालेज से अंकिता ने 10वीं की परीक्षा दी थी। आज जब परीक्षा परिणाम आया तो परिवार वालों की खुशी का ठिकाना न रहा। अंकिता ने यूपी बोर्ड की इस दसवीं की परीक्षा में 97.17 प्रतिशत अंक लाकर प्रदेश में 6वां स्थान हासिल किया है। जानकारी मिलते ही पिता ने मिठाइयां मंगवाई और पूरे परिवार के साथ खुशियां बांटी।

अंकिता आईआईटी में दाखिला लेकर परिवार और जिले का करना चाहती हैं नाम रोशन

आगे चलकर अंकिता आईआईटी में दाखिला लेकर परिवार और जिले दोनों का नाम रोशन करना चाहती है। वहीं अंकिता की छठवीं रैंक आने पर परिवार वाले खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। अंकिता के साथ-साथ पूरा परिवार अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। अंकिता की मां सुमन की माने तो उन्हें ये उम्मीद नहीं थी। बहरहाल वो चाहती हैं अंकिता और आगे बढ़े और सबका नाम रोशन करे।

UP Board Result: CM योगी के गढ़ गोरखपुर में बेटियों ने मारी बाजी,परीक्षा में 91.19% स्टूडेंट्स हुए पास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox