होम / UP Crime: मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पकड़े गए आरोपी पर पहले से ही एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज़

UP Crime: मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पकड़े गए आरोपी पर पहले से ही एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज़

• LAST UPDATED : April 4, 2023

UP Crime: खबर उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के मेरठ जिले(Meerut district) से है। जहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से कुख्यात इमरान घायल हो गया। बता दें कि इमरान पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद इमरान को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

खबर में खास:

  • क्या है मामला?
  • पहले से ही लूट और चोरी समेत कई वारदातों में रहा है लिप्त

क्या है मामला?

घटना मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र की है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी की थी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान बदमाश को रुकने का इशारा किया। लेकिन बाइक सवार बदमाश ने पुलिस पर ही दनादन फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसके बाद ही पुलिस ने उनका पीछा करते हुए उस पर जवाबी फायरिंग की तो बदमाश के पैर में गोली लग गई। गिरफ्तारी के बाद जांच की गई तो पता लगा कि इमरान नाम का कुख्यात बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। इमरान पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे पहले ही दर्ज़ हैं।

पहले से ही लूट और चोरी समेत कई वारदातों में रहा है लिप्त

लूट और चोरी समेत कई अपराधिक वारदातों में इमरान लिप्त रहा है। पुलिस ने उसके पास से अवैध हथियार मोटरसाइकिल और भारी मात्रा में चोरी के सिगरेट का जखीरा बरामद किया है। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया और अब उसके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह आकांक्षा दुबे के पहुंचे घर, परिजनों से की मुलाकात; सरकार से की न्यायिक जांच की मांग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox