होम / UP News: चंडीगढ़ में बोले CM योगी आदित्यनाथ- “पंजाब में माफिया खुलेआम घूम रहे, UP में उल्टे टांग दिए”

UP News: चंडीगढ़ में बोले CM योगी आदित्यनाथ- “पंजाब में माफिया खुलेआम घूम रहे, UP में उल्टे टांग दिए”

• LAST UPDATED : May 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: बीजेपी के प्रगाढ़ नेता और उत्तर प्रदेश के प्रख्यात सीएम योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2024 के संदर्भ में, मलोया में सीएम योगी का जनसभा कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में सीएम योगी के साथ, सांसद किरण खेर, लोकसभा उम्मीदवार संजय टंडन और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा सहित पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित हैं। सीएम योगी का स्वागत माता की चुनरी से हुआ। साथ ही, भगवान भोलेनाथ की एक धार्मिक चित्रित तस्वीर और हनुमान जी के गदा की भेंट की गई।

योगी ने कहा कि जो राम का है, वही हमारा है, वरना किसी के काम का नहीं। वे कांग्रेस को लताड़ते हुए कहते हैं कि इसके नेता ने चंडीगढ़ से उम्मीदवार को उड़नखटोला कहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने भारत को एक सशक्तिकृत देश बनाया है।

ये भी पढ़ें: UP News: ट्रैफिक पुलिस ने भेज दिया 15.5 हजार का चालान, Scorpio के बोनट पर बैठकर बना रहा था रील

योगी – “80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन “

मोदी ने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित किया है। उनकी भाषण के बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन के खिलाफ बोलते हुए योगी ने कहा कि वे UP में पनप रही माफियात के खिलाफ लड़ रहे हैं। योगी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में गरीब भूख से मर रहे थे, जबकि मोदी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन वितरित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राशन कार्ड यूपी और बिहार का हो, लेकिन राशन चंडीगढ़ तक पहुंच सकता है।

योगी ने कहा कि कांग्रेस ने संसाधनों के पहले हक का दावा किया, जिसमें हिंदुओं और सिखों को कहागया गया कि वे कहां जा सकते है। उन्होंने कहा कि दुर्योधन की आत्मा अभी कांग्रेसियों में है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास की भावना से काम किया है।

“मोदी सरकार ने किया सबका साथ- विकास ” योगी

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीब भूख से मरता था। मोदी 80 करोड़ लोगों को फ्री राशन दे रहे हैं। उन्होंने व्यवस्था दी कि अगर कार्ड यूपी और बिहार का भी हो, लेकिन राशन चंडीगढ़ में ले सकता है। कांग्रेस कहती थी कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुस्लिमों का है। फिर देश का हिंदू और सिख कहां जाएगा?। कांग्रेसियों के अंदर दुर्योधन की आत्मा प्रवेश कर गई है। मोदी सरकार ने सबका साथ-सबका विकास की भावना से काम किया।

ये भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर में बैठते समय इन बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो पड़ सकते हैं मुसिबत में!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox