होम / UP News: हरदोई में ट्रैक्टर से टकराई बस खाई में पलटी, हादसे के समय 70 यात्री थे सवार

UP News: हरदोई में ट्रैक्टर से टकराई बस खाई में पलटी, हादसे के समय 70 यात्री थे सवार

• LAST UPDATED : May 15, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: हरदोई के पाली थाना क्षेत्र में परेली गांव के पास एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ट्रैक्टर से टकराने के बाद सड़क किनारे खाई में पलट गई। बस पर 70 नेपाली यात्री सवार थे जिनमे से 2 दर्जन यात्री घायल हो गए। 3 गंभीर घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भेजा गया, कई अन्य यात्रियों को भी मामूली चोटें आईं। घटना में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, सूचना मिलने के कुछ देर बाद पाली थाना पुलिस मौके पर आई।

70 नेपाली यात्रियों थे सवार

लखीमपुर जिले के पलिया से एक डबल डेकर बस 70 नेपाली यात्रियों को लेकर मुंबई के लिए मंगलवार रात को निकली थी। बुधवार सुबह 4:30 बजे बस पाली-शाहाबाद मार्ग पर परेली के पास ट्रैक्टर से टकराने के बाद सड़क किनारे खाई में पलट गई। घटना से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सुबह टहलने निकले लोगों ने देखा तो मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और यह एंबुलेंस को दी। मौके पर आसपास गांव के गांवों के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर लेकर चालक मौके से भाग गया, इसके अलावा डबल डेकर बस के भी चालक परिचालक मौके से फरार हो गए।

2 दर्जन अन्य यात्रियों को मामूली चोटें

करीब एक घंटे बाद पाली थाने के उपनिरीक्षक वीर बहादुर सिंह,दो ट्रेनी उपनिरीक्षक और कांस्टेबल मौके पर पहुंचे और 7 एंबुलेंस भी पहुंची। बस में फंसे हुए यात्रियों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल तीन यात्रियों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया।

इसके अलावा करीब 2 दर्जन अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आईं,जो अस्पताल नहीं गए। बस में सवार नेपाल निवासी ट्रैवल एजेंट धर्मराज ने बताया कि जनपद लखीमपुर के पलिया से डबल डेकर बस मुंबई जा रही थी तभी पाली थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली से टकराने के बाद बस खाई में पलट गई। दुर्घटना के समय बस में 70 यात्री सवार थे, जिसमें अधिकतर महिलाएं हैं।सभी यात्री नेपाल के निवासी हैं दुर्घटना में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और चारों तरफ यात्रियों का सामान बिखरा हुआ पड़ा है।

ALSO READ: देश का अनोखा गांव, दुल्हन की जगह होती है दूल्हे की विदाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox