होम / UP News : मुजफ्फरनगर के विद्युत विभाग के भंडार केंद्र में लगी भीषण आग, नुकसान के आकलन में जुटा विभाग

UP News : मुजफ्फरनगर के विद्युत विभाग के भंडार केंद्र में लगी भीषण आग, नुकसान के आकलन में जुटा विभाग

• LAST UPDATED : April 19, 2023

UP News : उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में बुधवार की सुबह विद्युत विभाग के भंडार केंद्र में अचानक आग लगने से बिजली विभाग का लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया।

  • क्या है पूरा मामला
  • देवबंद और पेपर मिलो से भी बुलाई दमकम की गाड़ी
  • नुकसान के आकलन में जुटा विभाग

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है। जहां सुजडू चुंगी स्थित विद्युत विभाग के भंडार केंद्र में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा कि सुबह लगभग 4:00 बजे आई तेज आंधी के कारण शार्ट सर्किट हुआ। जिस वजह से विद्युत विभाग के भंडार केंद्र में आग लग गई। आग धीरे-धीरे अपना विकराल रूप धारण करती चली गई।

देवबंद और पेपर मिलो से भी बुलाई दमकम की गाड़ी

विभाग के कर्मचारियों ने इस मामले की जानकारी दमकल विभाग को दी। जिसके बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। बता दे, मुजफ्फरनगर की 4 गाड़ियों के अलावा एक गाड़ी देवबंद से बुलाई गई।

जिसके बावजूद स्थानीय पेपर मिलो से भी 7 गाड़ियां आग बुझाने के लिए बुलाई गई। दर्जनों गाड़ियों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

नुकसान के आकलन में जुटा विभाग

हालांकि, अभी आग लगने का मुख्य कारण नहीं पता चला है। साथ ही नुकसान का आकलन भी नहीं हुआ है। विद्युत विभाग इस आगजनी से हुए नुकसान का आकलन करने में जुटा है।

वही आग लगने की सूचना पर मुजफ्फरनगर के जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगाली और एमडी पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम मेरठ ने भी मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

Also read – वेतन न मिलने से सफाई कर्मियों की हड़ताल जारी, सड़कों पर कूड़े का ढेर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox