होम / UP News: सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा! डंपर की चपेट में आने से छात्र की मौत

UP News: सुल्तानपुर में भीषण सड़क हादसा! डंपर की चपेट में आने से छात्र की मौत

• LAST UPDATED : May 16, 2024

सुल्तानपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत। अनियंत्रित डंपर की चपेट में आने से परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं अन्य सायकिल सवार मजदूर भी चपेट में आने से घायल हो गया। घायल मजदूर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं घटना से नाराज लोगों ने हाईवे जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। नगर कोतवाली क्षेत्र के पांचों पीरन की घटना।

ये है पूरा मामला

दरअसल सुल्तानपुर के नगर कोतवाली क्षेत्र के पांचों पीरन में गुरुवार को अनियंत्रित डम्फर ने पैदल परीक्षा देने जा रहे युवक को रौंद दिया। इस घटना में मौके पर ही युवक की मौत हो गई। तो वहीं डंफर ने एक साइकिल सवार को भी टक्कर मार दी, जिससे वो घायल हो गया। आनन फानन घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। वहीं मृतक को पहचान करौंदी कला थानाक्षेत्र के रहने वाले अमरेंद्र के रूप में हुई है। घटना से नाराज स्थानीय लोगों का पारा फूट पड़ा और उन्होंने अयोध्या सुल्तानपुर मार्ग को जाम कर दिया।

ALSO READ: UP News: आरोपी दरोगा-सिपाही फरार, तलाश जारी… सस्पेंशन की तैयारी

डंपर चालक मौके से फरार

घंटों जाम लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस को जाम खुलवाने में कड़ी मशक्कत करवानी पड़ी। वहीं घटना के बाद डमफर चालक मौके पर डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया है। वहीं स्थानीय नागरिकों का आरोप है कि खनन माफियाओं द्वारा अवैध मिट्टी खनन जोरों पर चल रहा है। हाल ये है कि खनन माफियाओं ने डम्फर का नंबर मिटा दिया है ताकि कोई घटना होने पर वो पकड़े न जा सकें।

ALSO READ: फोन हैक हो जाए तो करें ये काम, लुटने से बच जाएगी जीवन भर की कमाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox