होम / UP News: हादसा! बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक सड़क दूर्घटना में मौत, पिकअप ने मारी थी टक्कर, चालक मौके से फरार

UP News: हादसा! बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक सड़क दूर्घटना में मौत, पिकअप ने मारी थी टक्कर, चालक मौके से फरार

• LAST UPDATED : August 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: राजधानी लखनऊ में एक बार फिर रफ्तार का कर देखने को मिला है। सुल्तानपुर हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक पिकअप वाहन में फंस कर करीब 100 मीटर दूर तक घिसटते हुए चली गई। स्थानीय लोगों ने घायल युवक और उसके 4 साल में मासूम पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोसाईगंज पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर

घटना लखनऊ के गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर रोड स्थित गंगागंज इलाके की है। बाराबंकी जिले के लोनी कटरा थाना क्षेत्र के पांडेय सराय निवासी 30 वर्षीय विकास रावत अपने चार वर्षीय बेटे विनय के साथ गोसाईगंज इलाके के बरुआ गांव में ससुराल आया था। वापस घर लौटते समय तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। मृतक विकास रावत के साले बरुआ निवासी कन्हाई लाल ने गोसाईगंज कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक टक्कर मारने वाला पिकअप वाहन गंगागंज के लोहा व्यापारी रहमान राईन के नाम दर्ज है।

पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

वहीं सड़क हादसे के बाद पिकअप वाहन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पिकअप वाहन अपने कब्जे में ले लिया है। गोसाईगंज कोतवाली प्रभारी दिनेश मिश्रा ने बताया कि सड़क हादसे में पिता-पुत्र के दर्दनाक मौत हो गई है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर पर गोसाईगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही करी जा रहीं है।

ALSO READ: Bageshwar News: बेरोजगार संघ के युवाओं ने बागेश्वर प्रशासन और सरकार का फूंका पुतला, जाने क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox