होम / UP News: रेलवे स्टेशन पर व्यक्ति ने पढ़ी नमाज, वीडियो हुई वायरल

UP News: रेलवे स्टेशन पर व्यक्ति ने पढ़ी नमाज, वीडियो हुई वायरल

• LAST UPDATED : April 15, 2023

UP News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के हापुड़ जिले(Hapur district) में हापुड़ रेलवे स्टेशन(Hapur Railway Station) पर देर रात एक व्यक्ति ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक नमाज पढ़नी शुरू कर दी। इस दौरान एक ट्रेन में सवार होकर रेलवे स्टेशन पर उतरे मेरठ निवासी एक व्यक्ति ने नमाज पढ़ते हुए व्यक्ति की वीडियो बना ली और उसका विरोध किया। वीडियो को व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जो शनिवार सुबह को वायरल हो गई। वीडियो शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ने का मामला(prayer in public place) काफी चर्चा हो में आ गया है।

वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों में मची अफरा-तफरी

रेलवे स्टेशन(railway station) के प्लेटफार्म नंबर एक(platform number one) पर बनी बेंच पर एक व्यक्ति बैठा था। देर रात करीब 11 बजे अचानक वह बेंच पर दोनों पैर ऊपर कर बैठ गया और नमाज पढ़ने लगा। इसी दौरान रेलवे स्टेशन पर मेरठ निवासी सचिन सिरोही ने नमाज पढ़ते हुए व्यक्ति को देखा और उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। इस दौरान सचिन सिरोही ने नमाज पढ़ने वाले व्यक्ति का विरोध भी किया। वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर अपलोड कर दिया। शनिवार को वीडियो जैसे ही वायरल हुई तो रेलवे स्टेशन के अधिकारियों में अफरा-तफरी मच गई। वायरल वीडियो में रेलवे स्टेशन पर लगी डिजिटल घड़ी भी आ रही है। जिसमें समय 11.04 बजे हुए हैं।

वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने सार्वजनिक स्थान पर नवाज पढ़ने का किया विरोध

एक वीडियो सचिन सिरोही ने रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर स्वयं की भी बनाई। जिसमें उन्होंने सार्वजनिक स्थान पर पढ़ी जा रही नमाज के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया है। वहीं, दूसरी ओर वीडियो वायरल होने के बाद जीआरपी थाना प्रभारी समेत रेलवे के अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दिए। कोई भी अधिकारी कैमरे पर बोलने को तैयार नहीं है, मगर सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ने का मामला काफी चर्चाओं में आ गया है।

G20 Summit: वाराणसी में जी-20 देशों के राष्ट्रीय चिन्ह लेकर छात्राओं ने किया प्रकृति के साथ सद्भाव में रहने का आवाह्न

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox