होम / UP News : गर्मी में बढ़ती बिजली की परेशानी पर मायावती ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना बोली – “लोग गवा रहे जान सरकार नहीं रख रही…….

UP News : गर्मी में बढ़ती बिजली की परेशानी पर मायावती ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना बोली – “लोग गवा रहे जान सरकार नहीं रख रही…….

• LAST UPDATED : June 19, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Abhishek Singh, UP News लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश में बढ़ती बिजली की परेशानी और हीट वेव को लेकर सरकार को ध्यान देने का निर्देश दिया।

मौसम के साथ बिजली भी बड़ा कारण

दरअसल, बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा की बढ़ती गर्मी के चलते लोग अपनी जान गवा रहे है। लोगों का जीवन परेशानी से गुजर रहा है। जिसकी वजह मौसम का क़हर तो है ही साथ में बिजली की लचर व्यवस्था भी उतना ही बड़ा कारण है।

साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा उत्तर प्रदेश कयी ज़िलों में जैसे बलिया और बाक़ी ज़िलों में लोगों की इसकी वजह से मौतें हो रही है । जो बहुत दुःखद है और बसपा सुप्रीमो मायावती ने सरकार को सलाह भी दी है की अस्पतालों या आकस्मिक सेवाओं वाली जगह पर बिजली कटौती बिल्कुल भी न की जाये सरकार बिजली व्यवस्था तुरंत दुरुस्त करे।

सपा पर साधा निशाना

बसपा सुप्रीमो मायावती ने आगामी लोकसभा चुनाव के चलते सपा के राजनैतिक कदम पर तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी एन॰डी॰ए॰ के जवाब में पिछड़े दलितों और अल्पसंख्यक के कॉम्बिनेशन की बात कर रही है,

बल्कि इन वर्गों के सबसे कठिन समय में समाजवादी पार्टी ने कभी सुध नही ली। आज इस समय जब ये वर्ग इस कठिन समय से गुजर रहे है तो समाजवादी पार्टी सिर्फ़ अपनी राजनैतिक तुकबंदी अपने स्वार्थ वश पूरा करना चाहती है।

सपा सिर्फ अपना स्वार्थ देखती – बसपा

दरअसल, इंडिया न्यूज़ संवाददाता चंद्रमणि शुक्ला की खबर के मुताबिक समाजवादी पार्टी के तीसरे मोर्चे के लिए प्रदेश में अल्पसंख्यकों और दलित पिछड़े वोट बैंक को अपनी तरफ़ करने की क़वायद शुरू कर दी है। तीसरे मोर्चे के नेता भी प्रदेश में इसी वोट बैंक को आने वाले वक़्थ में अपनी तरफ़ शिफ़्ट होने वाला वोट मान रहे है।

लिहाज़ा बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें आगाह किया है की ऐसे लुभाने वाले लोगों के झाँसे न आये और सपा के पीडीए का मतलब असलियत में परिवार दल एलाइन्स है। सपा सिर्फ़ अपना स्वार्थ देखती है। इसी लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने इन वर्गों को ख़ास तौर सावधान रहने की हिदायत दी है ।

Also Read – भाजपा की तरह सपा ने भी बनाई चुनाव की रणनीति, जानें कौन लड़ेगा कहां से?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox