होम / UP News: मेरठ में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का भारी विरोध, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

UP News: मेरठ में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का भारी विरोध, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

• LAST UPDATED : March 27, 2023

(Protest against Sanjeev Balyan in Meerut) उत्तर प्रदेश के मेरठ में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दर्जनों युवाओं ने हाथ में काले झंडे लेकर संजीव बालियान के काफिले का विरोध किया। साथ ही संजीव बालियान के विरोध में नारेबाजी भी की। सूत्रों की माने तो संगीत सोम के समर्थकों ने संजीव बालियान का विरोध किया है और इस मामले में पुलिस ने एक ज्ञात और दर्जन भर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके तलाश तेज कर दी है।

अब विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल

दरअसल, मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के राधना पुलिया से केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का काफिला गुजर रहा था। गांव में दौरे के दौरान मंत्री के आने से पहले ही दर्जनों युवक काले झंडे लेकर सड़क पर इकट्ठा हो गए। जैसे ही काफिला आया तभी युवाओं ने जोर-जोर से नारेबाजी करके विरोध करना शुरू कर दिया। काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया। विरोध प्रदर्शन पर गुस्साये पुलिसकर्मियों के हटाने के बावजूद भी प्रदर्शनकारी नहीं हटे। बकायदा वीडियो बनाकर अब इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

संगीत सोम और संजीव बालियान के बीच जारी है अंदरूनी तनातनी

जिसके बाद अब मेरठ के थाना सरधना पुलिस ने मंत्री के विरोध के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।संगीत सोम के एक समर्थक चीनू और दर्जनभर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद अब चीनू की तलाश तेज कर दी गई है। आपको बता दें कि सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम(Former MLA Sangeet Som) और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान(Union Minister Sanjeev Balyan) के बीच अंदरूनी तनातनी चल रही है माना जा रहा है कि इसी वजह को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया है।

UP News: अतीक के लिए जेल की पूरी सुरक्षा व्यवस्था है चाक-चौबंद-जेल मंत्री

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox