होम / UP News: सरकारी वकील के घर के अहाते में मिला सात महीनों से लापता युवक का शव

UP News: सरकारी वकील के घर के अहाते में मिला सात महीनों से लापता युवक का शव

• LAST UPDATED : April 14, 2023

UP News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के गाज़ीपुर पुलिस(Ghazipur Police) ने गैंगेस्टर मामलों(gangster affairs) के सरकारी वकील के घर के अहाते के पास की पोखरी से सात महीने से लापता युवक आदित्य सिंह(Aditya Singh) उर्फ धन सिंह का शव ढूंढ निकाला है। जिसमें सरकारी वकील रामनरेश राय समेत उनका बेटा रवि राय आरोपी बताया जा रहा है। गाजीपुर बिरनो थाना क्षेत्र के बीरबलपुर ग्राम सभा के रहने वाले आदित्य सिंह पुत्र जय सिंह के दोस्त ने पिता के साथ मिलकर पैसे की लेन-देन को लेकर दोस्त की कर हत्या दी।

8 माह पहले की गई थी हत्या,मोबाइल लोकेशन कभी नेपाल तो कभी लखनऊ दिखाने का किया प्रयास 

परिवार वालों ने बताया कि उसको मारने का कारण पूछा तो उसने बताया कि प्रॉपर्टी डीलिंग के दौरान पार्टनरशिप में पैसा के लेन-देन के कारण धनजी की रवि राय सहित रामनरेश राय ने मिलकर हत्या कर दिया। बता दें कि हत्यारे रवि राय ने 8 माह पूर्व हत्या करने के बाद आदित्य सिंह की मोबाइल का लोकेशन कभी नेपाल के बॉर्डर(Nepal Border) तो कभी लखनऊ(Lucknow) दिखाने का प्रयास किया। हत्या करने के बाद रवि राय ने मामले को छुपाने के लिए लगातार आदित्य सिंह के भाई बादल सिंह पर व्हाट्सएप मैसेज कर रहा था। रवि राय ने परिजनों को गुमराह करने के लिए आदित्य सिंह की मां से लगातार बात कर रहा था। इस मामले में एसपी गाज़ीपुर ने बताया है कि कल मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपी की निशानदेही पर एक शव बरामद हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है। इसमें और भी बदमाशों की संलिप्तता बताई जा रही है। पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। आगे की जांच जारी है।

आखिर क्या है मामला?

आपको बता दें कि कुछ महीना पहले जब आदित्य सिंह का पता नहीं चाला तो परिवार वालों ने उसके दोस्त रवि राय से पूछा तो उसने बताया की कुछ काम से बाहर गया है। कुछ दिनों में घर वापस आ जाएगा। तब घर वालों ने उस पर विश्वास करके कुछ दिन शांत हो गए हैं। लेकिन धीरे-धीरे 8 महीने बीतने के बाद भी आदित्य सिंह का कोई पता नहीं चला तभी एक दिन रवि राय के दोस्त कल्लू गुप्ता ने आदित्य सिंह के घर जाकर घर वालों को बताया की आदित्य सिंह की हत्या हो गई है। तब घर वालों ने आनन-फानन में इस मामले की जानकारी सदर कोतवाली गाजीपुर में रवि राय व उसके पिता रामनरेश राय के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया। तत्काल प्रभाव से पुलिस प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों लोगों को गिरफ्तार कर के पूछताछ की जा रही है ।ताकि इस मामले को जल्द से जल्द खुलासा किया जाए।

Crime News: बागपत क्राइम ब्रांच टीम ने 3 साल पहले “ब्लाइंड मर्डर” केस का किया सनसनीखेज खुलासा, मास्टरमाइंड सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox