होम / UP News: 9 साल से फरार चल रहा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, 25 हजार का था इनाम

UP News: 9 साल से फरार चल रहा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, 25 हजार का था इनाम

• LAST UPDATED : April 13, 2023

UP News: खबर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर(Ghazipur) से है जहां पर पुलिस ने आज करीब 9 साल से फरार चल रहे 25 हजार का इनामिया विपिन वर्मा(25 thousand prize Vipin Verma) को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए इनामियां विपिन के पास से अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस और बाइक बरामद की है।

2014 से ही था फरार, हत्या का है आरोप

दरअसल, सदर कोतवाली पुलिस ने हत्या के मामले में 9 साल से फरार चल रहे विपिन वर्मा को गिरफ्तार किया है। एसपी ओमवीर सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि विपिन वर्मा 2014 में हुई एक हत्या का आरोपी है और 2014 से ही फरार चल रहा था। 2016 में उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था और आज पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। इसके पास से अवैध तमंचा,कारतूस और बाइक भी बरामद किया है।

अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत धरा गया फरार आरोपी

बता दें कि एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह(Omveer Singh) के निर्देश पर अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज हत्या के मामले में 9 साल से फरार चल रहा विपिन वर्मा को कोतवाली पुलिस ने निरीक्षण भवन से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार इनामिया विपिन पर धारा 147,148,149,302,120बी के तहत मामला दर्ज है। साथ ही जमानियां थाना गाजीपुर से सम्बन्धित 25000 हजार का इनामिया वांछित अपराधी विपिन वर्मा उर्फ विपिन सोनार निवासी नदांव थाना मुफस्सिल बक्सर बिहार व अन्य निवास बुद्धनपुरवा सिंडीकेट थाना टाऊन बक्सर बिहार और वर्तमान पता मढ़िया थाना मुगलसराय जनपद चन्दौली का रहने वाला है। इसके पास से 1 देशी तंमचा, जिन्दा कारतूस एक बाइक बरामद किया है। इनामिया अपराधी के विरूद्ध नियमानुसार थाना कोतवाली, गाजीपुर पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Asad Ahmed Encounter: अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर की पहली तस्वीर आई सामने,आपको कर देगी विचलित 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox