होम / UP News: मेरठ में घूम रहे हैं सुरंग वाले चोर, चोरी के बाद छोड़ते हैं पर्ची; पुलिस को खुली चुनौती

UP News: मेरठ में घूम रहे हैं सुरंग वाले चोर, चोरी के बाद छोड़ते हैं पर्ची; पुलिस को खुली चुनौती

• LAST UPDATED : March 29, 2023

UP News: उत्तर प्रदेश के मेरठ(Meerut) जिले में सुरंग वाले चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। पुलिस को चोरों की खुली चुनौती है। चार वारदातों के बावजूद भी पुलिस सुरंग वाले चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। एक के बाद एक वारदात होती ही जा रही है। जिसके बाद अब व्यापारियों ने पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी की। ज्वेलरी शोरूम में चोरी की वारदात के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों को व्यापारियों ने लौटा दिया।

चोरों ने चोरी के बाद शोरूम मालिक के लिए छोड़ी एक पर्ची 

वहीं पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में इंस्पेक्टर नौचंदी को लाइन हाजिर कर दिया है। अहम बात यह है कि चोरों ने एक पर्ची भी शोरूम मालिक के लिए छोड़ी है। जिस पर शोरूम के फर्श की तारीफ की गई। और साथ ही चोरी की वजह भी बताई गई और तो और चोरों ने अपने गुनाहों के लिए माफी भी मांगी।

क्या है मामला?

घटना मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के घर रोड इलाके की है। जहां अंबिका ज्वेलर्स(Ambika Jewelers) के शोरूम में लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया गया। चोरी करने का तरीका कोई आम नहीं बल्कि बेहद खास है। चोरों ने सुरंग बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस बार भी नाले के रास्ते सुरंग बनाकर चोर ज्वेलर के शोरूम में दाखिल हो गए। जिसके बाद दुकान में रखे सोना चांदी के आभूषण चुरा कर ले गए। वारदात के दौरान चोरों ने एक पर्ची भी मौके पर छोड़ दी जिस पर शोरूम के फर्श की तारीफ की गई साथ ही कहा गया कि चोरी मजबूरी में की गई है।

शोरूम खुलने के बाद ज्वेलर कारोबारी के उड़े होश

आज सुबह जब शोरूम खुला तो ज्वेलर कारोबारी के होश उड़ गए। जिसके बाद व्यापारी नेता मौके पर इकट्ठा हो गए। पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर लोगों में बेहद UP Newsनाराजगी नजर आए। इतना ही नहीं आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस के नारे भी लगा डाले। पहले तीन वारदातों के बावजूद भी चोर खुले घूम रहे हैं और पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाई । मेरठ पुलिस के अधिकारियों ने इस मामले में इंस्पेक्टर नौचंदी को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं घटना के खुलासे के लिए डेडिकेटेड टीमें लगाई गई हैं ताकि जल्द से जल्द चोर पुलिस की गिरफ्त में आ सके।

UP Crime: शाहजहांपुर में अंतरराज्यीय बाइक चोर गैंग का हुआ खुलासा,चोरी की 16 बाइक के साथ 6 बाइक लिफ्टर गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox