होम / Up News:यूपी का बदलता चेहरा माफिया की पेंट गीली हो जाती है,गोरखपुर में बोले सीएम

Up News:यूपी का बदलता चेहरा माफिया की पेंट गीली हो जाती है,गोरखपुर में बोले सीएम

• LAST UPDATED : April 8, 2023

यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज गोरखपुर दौरे पर पहुंचे थे। बता दें, गोरखपुर लिंक एक्‍सप्रेसवे के पास बन रहे पेप्सिको के बॉटलिंग प्‍लांट के शिलान्‍यास के मौके पर सीएम योगी ने नए यूपी की तस्‍वीर जनता के सामने रखी। शिलान्यास के बाद योगी बोले, आज यूपी बदल चुका है। जो लोग पहले कानून व्‍यवस्‍था से खेलते थे आज जब कोर्ट उन्‍हें सजा सुनाती है तो उनकी पेंट गीली हो जाती है।’

पेप्सिको के बॉटलिंग का शिलान्यास

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे के पास औद्योगिक गलियारे में गीडा के सेक्टर 27 में पेप्सिको की फ्रेंचाइजी मेसर्स वरुण बेवरेजेज के 1071 करोड़ रुपये के निवेश से प्‍लांट लग रहा है। यहाँ पहुंचकर शनिवार को सीएम योगी को उसी का भूमि पूजन और शिलान्यास किया। शिलान्यस के बाद योगी ने कहा, उत्तर प्रदेश में एक दौर वह भी था जब गुंडे, माफिया कारोबारियों को धमकी देते थे, उनका अपहरण करते थे। आज गुंडे, माफियाओं की यहां सिट्टी-पिट्टी गुम है। जो लोग पहले यूपी की कानून व्‍यवस्‍था को धता बताते थे आज आप देख रहे होंगे उनके सामने अपनी जान के लाले पड़ रहे हैं। जब कोर्ट उन्‍हें सजा सुनाती है तो जनता उनकी पैंटें गीली होती हुई देखती है।

यूपी दंगा मुक्त प्रदेश

माफियाओं को खत्म कर देने के बाद योगी आदित्‍यनाथ ने आगे कहा, उत्‍तर प्रदेश आज बदल चुका है। जिस यूपी में आज से 6 साल पहले दंगे होते थे। अराजकता की खबरें आती थी।इस बार रामनवमी में देश के अलग-अगलग राज्‍यों में दंगे हो रहे थे। लेकिन भगवान राम ने जिस राज्‍य में जन्‍म लिया, उस यूपी में लोग अमन चैन के साथ रामनवमी मना रहे थे। इस मौके पर अयोध्‍या में 35 लाख श्रद्धालु आए थे। और एक तिनका भी नहीं हिला।

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox