होम / UP Nikay Chunav 2023: सहयोगी ने ही बढ़ा दी टेंशन, बीजेपी-निषाद आमने-सामने

UP Nikay Chunav 2023: सहयोगी ने ही बढ़ा दी टेंशन, बीजेपी-निषाद आमने-सामने

• LAST UPDATED : April 18, 2023

UP Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी दल ने ही पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। बीजेपी और निषाद पार्टी निकाय चुनाव में एक-दूसरे के आमने सामने आ खड़े हुए हैं। जी हां केवल गोरखपुर ही नहीं बल्कि प्रदेश के कई जिलों में निषाद पार्टी ने अपने प्रत्याशियों को उतार कर बीजेपी के लिए टेंशन पैदा कर दी है।

निकाय चुनाव में उम्मीदवार उतारकर छोटे भाई ने बढ़ाई बड़े भाई की टेंशन

गोरखपुर सहित कई जिलों में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं को उतार कर सियासत गर्म कर दी है। गोरखपुर में तकरीबन 8 सीटों पर निषाद पार्टी के बैनर तले उनके कार्यकर्ता ने नामंकन करके ताल ठोक दी है और बीजेपी के लिए टेंशन भी बढ़ा दी है। निषाद पार्टी जो की मौजूदा सरकार के बीजेपी पार्टी की सहयोगी है। एक ही नाव पर सवार होकर दोनों पार्टियां सियासत की लहरें को पार कर रही है लेकिन निकाय चुनाव में छोटा भाई कुछ नाराज़ चल रहा है।

संजय निषाद ने कई जिलों में अपने कार्यकर्ताओं को टिकट देकर गर्मायी सियासत

ये हम नहीं बल्कि निकाय चुनाव की स्थितियां बता रही है। गोरखपुर में तकरीबन 80 वार्ड है और बीजेपी ने 80 वार्डों पर अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम की सूची तीन दिन पहले ही जारी कर दिया था और सभी ने कल तक नामांकन कर दिया था लेकिन अचानक दो दिन पहले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने प्रदेश के कई जिलों में अपने कार्यकर्ताओं को टिकट देकर सियासत गर्म कर दी और उनके भी कार्यकर्ताओं ने कल नामांकन कर दिया। बीजेपी के टेंशन को बढ़ा दिया है।

UP By-Election: उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी,अतीक अहमद को लेकर भी दिया ये बड़ा बयान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox