होम / UP Nikay Chunav 2023: यूपी के इस जिले में सपा नेता ने किया निकाय चुनाव में सभी सीटों पर जीत का दावा,BJP पर साधा निशाना

UP Nikay Chunav 2023: यूपी के इस जिले में सपा नेता ने किया निकाय चुनाव में सभी सीटों पर जीत का दावा,BJP पर साधा निशाना

• LAST UPDATED : April 26, 2023

India News(इंडिया न्यूज)UP Nikay Chunav,हरदोई: यूपी के हरदोई में सपा कार्यालय पर नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की ट्रिपल इंजन सरकार का डिब्बा गोल हो गया है। भाजपा को प्रत्याशी नहीं मिल रहे इसीलिए सपा के प्रत्याशी चुराने का काम कर रहे हैं।

सबसे ज्यादा गुंडे, अपराधी बीजेपी-सपा नेता

हरदोई पहुंचे सपा नेता राजपाल कश्यप ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने महंगाई, गुंडई और अराजकता के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। कहा कि सबसे ज्यादा गुंडे, अपराधी भाजपा में हैं। एडीआर की रिपोर्ट देख लीजिए। बीजेपी में जो भी पटका पहनकर आता है वह शरीफ़ हो जाता है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में 13 में 10 प्रत्याशी उतारे हैं और तीन पर समर्थन दिया है। उन्होंने 3समर्थित समेत 13 सीट पर जीत का दावा किया है। राजपाल कश्यप ने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र जारी होता है। लेकिन कभी कोई वादा पूरा नहीं होता है। हरदोई समेत प्रदेश में बुरी तरह से भाजपा हारने जा रही है।

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि बगल के जिले शाहजहांपुर में देख लीजिए। BJP के पास कोई प्रत्याशी नहीं है। उन्होंने सपा के प्रत्याशी को तोड़कर टिकट दिया है। जनता उनके पास से टूट गई है। निकाय चुनाव में जनता बीजेपी प्रत्याशी को हराकर सपा के प्रत्याशियों को जिताने का काम करेगी। बीजेपी को यह संदेश देगी कि 2024 के लोकसभा चुनाव में उनको बाहर का रास्ता दिखाएगी। नरेश अग्रवाल के सवाल पर बोले कि उन्होंने खुद मन मुताबिक प्रत्याशी घोषित नहीं करा पाया। फिर अपने प्रत्याशी को जीत कहां से दर्ज कराएंगे। वह रामज्ञान गुप्ता के साथ है। अंदर खाने सपा के प्रत्याशी की मदद कर रहे है।

Naxalite Attack: 13 साल, 10 नक्सली हमले, 207 जवान शहीद… जानिए आखिर कब-कब नक्सलियों ने बनाया सुरक्षाबल को अपना निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox