होम / UP Nikay Chunav: सभी पार्टियों ने भरा पर्चा नामंकन की तारीख खत्म

UP Nikay Chunav: सभी पार्टियों ने भरा पर्चा नामंकन की तारीख खत्म

• LAST UPDATED : April 17, 2023

UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव(Nikay Chunav) के प्रचार दाखिला करने का आज अंतिम दिन था। ऐसे में बचे हुए सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिला कर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है। समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के काजल निषाद(Kajal Nishad) ने कल ही पर्चा दाखिल कर दिया था। आज कांग्रेस(Congress) के मेयर प्रत्याशी नीरज सिन्हा भारतीय जनता पार्टी(BJP) के डॉक्टर मंगलेश श्रीवास्तव(Dr. Manglesh Srivastava) तो वहीं बसपा के नवल किशोर नथानी ने भी पर्चा दाखिल कर दिया। ऐसे में सभी पार्टियों ने कमर कस ली है और चुनाव को लेकर बड़े-बड़े वादे भी कर दिए हैं।

BJP ने इस बार कायस्थ पर जताया भरोसा तो सपा ने भोजपुरी एक्ट्रेस काजल निषाद को उतारा मैदान में

गोरखपुर का निकाय चुनाव(Gorakhpur body election) इस बार काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने इस बार कायस्थ पर भरोसा जताया है क्योंकि चुनाव के कुछ दिन पहले ही एकजुट हुए कायस्थों की भीड़ और उनकी नाराजगी को देखते हुए दोनों पार्टियों ने कायस प्रत्याशी मैदान में उतारा है तो ऐसे में समाजवादी पार्टी से काजल निषाद(Kajal Nishad) जोकि भोजपुरी एक्टर है। और विधानसभा में भी कैंपियरगंज से प्रत्याशी के रूप में समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) का परचम लहराने के लिए मैदान में खड़ी थी। लेकिन उन्हें जीत नहीं मिल पाई एक बार फिर से वह मेयर के प्रत्याशी के तौर पर समाजवादी पार्टी का झंडा बुलंद करने के लिए मैदान में है।

इस बार का निकाय चुनाव है काफी दिलचस्प

तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने डॉ मंगलेश श्रीवास्तव(Dr. Manglesh Srivastava) को मैदान में उतारा है तो कांग्रेस ने नीरज सिन्हा(Congress Neeraj Sinha) को प्रत्याशी बनाकर सियासी समीकरण में सेंधमारी करने का काम किया है। हम ऐसे में सभी प्रत्याशियों की अपनी अलग-अलग बातें हैं। अलग-अलग दावे हैं। अब जनता किसे अपना मत देती है। इसे जीतकर मेहर की गद्दी पर बैठा दी है। यह तो आने वाला तारीख तय करेगा लेकिन यह जरूर है कि सभी प्रत्याशियों ने जिस तरीके से दमखम दिखाना शुरू कर दिया है। उसको देखते हुए माना जा रहा है कि उम्मीदवारों को लेकर प्रत्याशियों में असमंजस की स्थिति जरूर रहेगी। निश्चित रूप से इस बार का निकाय चुनाव काफी दिलचस्प होने वाला है और इसको लेकर जिस तरीके से सभी पार्टी के सभी प्रत्याशियों ने मैदान में उतर कर कमर कसी है और तमाम वादे किए हैं। इसको लेकर किस पार्टी के किस प्रत्याशी को आम जनता अपना भरोसा जताती है यानी वाले 13 तारीख तय कर देगा।

UP Nikay Chunav: यूपी के झांसी में चुनाव की विसात बिछ चुकी है,BJP ने बनाया इन्हें अपना उम्मीदवार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox