होम / UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव से पहले मतदाता सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री मंत्री भानु प्रताप सिंह

UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव से पहले मतदाता सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय मंत्री मंत्री भानु प्रताप सिंह

• LAST UPDATED : April 14, 2023

UP Nikay Chunav: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव(UP Nikay Chunav) का विगुल बच चुका है। जहां एक ओर प्रशासन निकाय चुनाव कराने के लिए अपनी तैयारियों में लगा है तो वहीं वोटरों को रिझाने के लिए पार्टियों ने अपने-अपने पत्ते खोलना शुरू कर दिए हैं। इस बार निकाय चुनाव में बसपा(BSP) और सपा(SP) के वोटर अहम फैसला करेंगे। जिसके लिए अन्य पार्टियों ने इनको रिझाने का काम शुरू कर दिया है।

अम्बेडकर जयंती पर दलित वोट को अपनी तरफ खींचने के लिए बजेपी ने रखा मतदाता सम्मेलन 

वह कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ना चाहते जिससे वोटरों को उनकी पार्टी की तरफ रुझान हो शहर में कमजोर पड़ चुके हाथी को लेकर अब सभी उसके वोटों को अपनी तरफ मोड़ना चाहते हैं। भारत रत्न बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर जयंती(Babasaheb Bhimrao Ambedkar Jayanti) पर बीजेपी ने भी ऐसा ही निशाना साधने का काम किया है दलित वोट(Dalit vote) को अपनी तरफ साधने के लिए शुक्रवार को उसने मतदाता सम्मेलन का आयोजन किया। जहां भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज मौजूद रहे कार्यक्रम के विशेष अतिथि केंद्रीय मंत्री भानू प्रताप सिंह वर्मा(Union Minister Bhanu Pratap Singh Verma) मौजूद रहे।

केंन्द्रीय मंत्री भानू प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री को लेकर कही ये बड़ी बात

इस दौरान केंन्द्रीय मंत्री भानू प्रताप सिंह(Union Minister Bhanu Pratap Singh Verma) ने बताया कि आज डॉक्टर भीमराव अम्बेडकर की 132 वीं जयन्ती(Dr. Bhimrao Ambedkar’s 132nd birth anniversary) हैं बाबा साहेब ने कहा था। शिक्षित बनों एक शिक्षित व्यक्ति पूरे विश्व में नाम कमाता है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) देश ही नहीं पूरे विश्व के लिए काम कर रहे हैं। कोरोना काल के बाद कोई भी घर में भूखा न सोए इसके लिए देश में करीब 80 करोड़ लोगों को खानपान दिया जा रहा है। डबल इंजन की सरकार सभी को साथ लेकर चल रही है। सरकार ने अपने नारे के हिसाब से काम किया है सबका साथ और सबका विकास भाजपा का मूल मंत्र है।

Asad Ahmed Encounter: “जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे, हमारे हिसाब से (UP-STF ने) गलत नहीं किया”-UP-STF के एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox