होम / UP POLITICS: आजम खान 313 के बयान दर्ज कराने पहुंचे कोर्ट, वर्ष 2019 में पड़ोसी ने दर्ज कराया था मुकद्दमा

UP POLITICS: आजम खान 313 के बयान दर्ज कराने पहुंचे कोर्ट, वर्ष 2019 में पड़ोसी ने दर्ज कराया था मुकद्दमा

• LAST UPDATED : March 28, 2023

(Azam Khan reached the court to record the statement of 313): UP POLITICS- योगी सरकार में चल रहे माफिया के सफाई अभियान से सभी अपराधी परेशान है। इसी क्रम में सपा नेता आजम खान का नाम भी लिस्ट में है।

  • 100 से ज्यादा मामले दर्ज
  • 1 अप्रैल को अगली सुनवाई
  • सरकारी वकील ने दी जानकारी

100 से ज्यादा मामले दर्ज

योगी सरकार में चल रहे माफिया के सफाई अभियान से सभी अपराधी परेशान है। इसी क्रम में सपा नेता आजम खान का नाम भी लिस्ट में है। बता दे, सपा नेता आजम खान पर लगभग 100 से ज्यादा मामले दर्ज है। इन मामलों में एक मामला आजम खान के पड़ोसी मोहम्मद अहमद की ओर से भी लिखा गया था। जिसमे जमीन को लेकर विवाद था।

1 अप्रैल को अगली सुनवाई

मोहम्मद अहमद में थाना गंज में वर्ष 2019 में एक मामला दर्ज कराया था जिसमें धारा 452, 323, 307, 504, 386, 120B आई,पी,सी के तहत थाना गंज में मामला दर्ज हुआ था। आज इस मामले पर आजम खान के 313 के बयान दर्ज होना थे।

जिस वजह से आज़म खान रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट पहुंचे। जहा 313 का बयान दर्ज कराया और अब अगली तारीख 1 अप्रैल मुकर्रर की है। बता दे इस मामले में आरोपी आजम खान के बड़े भाई शरीफ खान औऱ शरीफा खान का बेटा बिलाल और आज़म खान का बेटा अब्दुल्ला आज़म सहित चार लोग है।

सरकारी वकील ने दी जानकारी

वही इस मामले में सरकारी वकील प्रताप सिंह मौर्य ने बताया मोहम्मद अहमद, आजम खान के पड़ोसी थे, जिन्होंने एक मुकदमा लिखाया था। जिसमे आज 313 का बयान अंकित होना था। इसी कारन से आज आजम खान न्यायालय में 313 के बयान अंकित कराने पहुंचे थे।

इस मामले में आजम खान के बड़े भाई शरीफ और का उनका बेटा बिलाल, आजम खान अब्दुल्ला और आज़म खान यह चार आरोपी है। आजम खान कोर्ट से अपने 313 के बयान अंकित करा कर चला गया। बता दे 307 का एक मुकदमा था। जो उनके पड़ोसी मोहम्मद अहमद ने लिखाया था। बस एक ही मुकदमा था।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox