होम / UP Politics: BJP सांसद बृजभूषण ने अतीक के बेटे के एनकाउंटर को लेकर कहीं बड़ी बात, राहुल गांधी और नीतिश कुमार पर भी किया प्रहार

UP Politics: BJP सांसद बृजभूषण ने अतीक के बेटे के एनकाउंटर को लेकर कहीं बड़ी बात, राहुल गांधी और नीतिश कुमार पर भी किया प्रहार

• LAST UPDATED : April 13, 2023

UP Politics: उत्तर प्रदेश के गोण्डा(Gonda) जिले के नंदिनी नगर महाविद्यालय के परिसर में तीन मंडलों के किसानों को आमंत्रित कर मोटे अनाज की प्रदर्शनी लगाई गई। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। जिले के नवाबगंज स्थित नंदिनी नगर महाविद्यालय के परिसर में देवीपाटन, अयोध्या और बस्ती मंडल के किसानों को कार्यशाला में आमंत्रित किया गया। मोटे अनाज की प्रदर्शनी में किसानों से बातचीत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह(BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) ने कहा प्रधानमंत्री के आह्वान पर हमने 3 मंडल के प्रत्येक गांव से 10- 10 किसानों को आमंत्रित किया था। यहां पर जैविक खेती, प्राकृतिक खेती और मोटे अनाज को लेकर कार्यशाला का आयोजन किया गया था। खेती में विशेष काम करने वाले 5 किसानों को पदम श्री सम्मान से सम्मानित किया गया है।

अरब कंट्री में बालू के नीचे तेल दबा था नहीं जानते थे, जान गए तकदीर बदल गई

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अरब कंट्री में बालू के नीचे तेल दबा था। वहां के लोग इस बात को नहीं जानते थे। जिस दिन से जान गए उस दिन से अरब कंट्री की तकदीर बदल गई। ठीक वैसे ही मोटा अनाज भारत की तकदीर बदल देगा। अन्य किसी देशों में मोटे अनाज का उत्पादन नहीं होता है।

रामदेव का बिना नाम लिए मिलावटखोरों पर फिर बरसे सांसद

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि नंदिनी नगर में हमने घी खरीदने के लिए एक काउंटर खुलवा दिया। हम शुद्ध देसी घी गाय और भैंस का एक हजार रुपए प्रति किलो खरीदने को तैयार हैं। कोई लाता ही नहीं है। 3 महीने में मात्र 3 किलो घी आया है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि हमने 10 ब्रांड चेक करवाएं। सब नकली साबित हुए। हम बेचने को तो रोक नहीं सकते हैं। लेकिन हम ना खरीदे। उन्होंने कहा कि हमारी बातों का गांव में बड़ी तेजी से असर हुआ है।

विपक्ष सीरियस ही नहीं बीजेपी चाहती मजबूत विपक्ष रहे-सांसद बृजभूषण

विपक्ष के एकजुट होने राहुल गांधी(Rahul Gandhi), नीतीश कुमार(Nitish Kumar), तेजस्वी के मलिकार्जुन खरगे(Mallikarjun Kharge) के घर मीटिंग होने के सवाल पर कहा कि विपक्ष सीरियस नहीं है। बीजेपी तो चाहती है कि विपक्ष सशक्त और मजबूत हो। राहुल गांधी ने इतनी लंबी यात्रा किया। देश में किसी ने नहीं किया। फिर गड़बड़ कर दिए। यात्रा के बाद फिर अडानी-अडानी चिल्लाने लगे। केजरीवाल के डिग्री मांगने पर कहा कि यह हल्के लोग हैं। देश में तमाम मुद्दे हैं। इनके पास कोई सीरियस मुद्दा नहीं है। हमको व्यक्तिगत तौर पर सबसे ज्यादा निराशा कांग्रेस और उनके नेताओं से है। यह लोग कोरोना एयर स्ट्राइक के खिलाफ बोलेंगे। हल्के लोग हैं। हल्की बातें करते हैं।

5 लाख का इनाम मतलब मरना, उनको भागकर सरेंडर कर देना चाहिए- बृजभूषण

अतीक के बेटे असद और गुलाम के एनकाउंटर के सवाल पर कहा कि जब किसी अपराधी पर लगातार इनाम की राशि बढ़ रही हो तो समझो उसे मरना ही है। जब इनाम की धनराशि लगातार बढ़ रही थी। तो उन्हें भागकर कहीं सरेंडर हो जाना चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि एनकाउंटर में इतनी देरी क्यों हुई। उन्होंने कहा कि जब मिलता तब तो मार देते। जब मिला तब मार दिए।

UP News: अपनी बदहाली पर आँसू बहाता सुल्तानपुर का मेडिकल कॉलेज न चिकित्सक न जाँच की सुविधा और न है दवाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox