UP Politics : बृजभूषण शरण सिंह मंच पर हुए भावुक, आखिर क्या हुआ ऐसा जिससे रो पड़े सांसद

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics गोंडा : यह खबर गोंडा से है। जहां भाजपा सांसद भूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan) आज मेधावियों के प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे और उन्होंने छात्र छात्राओं को सफल होने के टिप्स दिए।

संत के गाना गाते समय हुए भावुक

अपने संसदीय क्षेत्र कैसरगंज के तरबगंज इलाके के एक निजी विद्यालय में इस प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। तरबगंज ब्लाक क्षेत्र के छात्र-छात्राओं, किसानों, गोपालकों और समाजसेवियों के सम्मान के दौरान जहां एक ओर अयोध्या से आए संत के गाना गाते समय बृजभूषण सिंह भावुक हो गए और रोने लगे वही मंच से उन्होंने अपने संघर्षों की कहानी सुनाई।

मंच से संबोधन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद ने राहुल गांधी और इंडिया संगठन पर टिप्पणी की तो वही अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी के यात्रा पर बोले की राहुल गांधी को तैयारी करके आना चाहिए उनकी यात्रा का ही ना कोई असर हुआ है और ना ही उनके बयान को कोई सीरियसली लेता है।

राहुल गाँधी को दी सलाह

अगर कहा कि राष्ट्रीय दल का नेता होने के बावजूद राहुल क्षेत्रीय दलों की गोद में जाकर बैठ गए हैं और बिना उद्देश्य के ही यात्रा कर रहे हैं। उनकी यात्रा का ना ही कोई मिशन है ना कोई विजन है वहीं सांसद ने राहुल को सलाह दी जो तैयारी करके आया करें और यात्रा करने के बजाए संसद में अपनी बात रखें। वही इंडिया गठबंधन पर बोलते हुए सांसद ने कहा की देश में अब तक तीन बार ऐसे गठबंधन का प्रयोग हुआ है।

पहले भी तीन बार हो चुका गठबंधन

1977, 1989 और 1996 में इसी तरह के प्रयोग हुए थे लेकिन आज तक सफल नहीं हुए। इस गठबंधन में ना ही कोई नेता है ना ही कोई एक व्यक्ति है जो उसको कंट्रोल कर सकता है। सांसद ने कहा की इस गठबंधन पर ना ही किसी का दबाव है और ना ही किसी एक विचारधारा से जुड़े हैं।

बृजभूषण ने साफ किया की अगर इनकी सरकार आ भी जाए तो चार चार प्रधानमंत्री होंगे इन लोगों को 3- 3 साल के लिए पीएम फिक्स करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि विपक्ष में कोई ऐसा नेता नहीं है जो सभी को एक विचार से जोड़ता है ऐसे में इस गठबंधन का कोई मतलब नहीं रह जाता है और यह गठबंधन देश के लिए खतरनाक है।

वही अखिलेश यादव के इस बयान पर की हमारे पास पीएम के लिए हर तरीके का चेहरा है लेकिन एनडीए के पास मोदी के अलावा कोई चारा नहीं है। इस पर सांसद ने पटवार किया कि हमारे पास मोदी का चेहरा है और वह सभी चेहरों पर भारी है। वहीं मणिपुर पर इंडिया के 20 सांसदो के दौरे को लेकर कहा की विपक्ष है उसको जाना चाहिए और यह विपक्ष का अधिकार है।

Also Read – पति की प्रेमिका के बेटे पर दुष्कर्म करने का आरोप, पति पुलिस में कार्यरत, नहीं मिल रहा इंसाफ

Anubhaw Mani Tripathi

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago