होम / UP Politics : BSP विधायक का रामगोपाल यादव पर चौंकाने वाला खुलासा, बीजेपी को लेकर किया बड़ा दावा

UP Politics : BSP विधायक का रामगोपाल यादव पर चौंकाने वाला खुलासा, बीजेपी को लेकर किया बड़ा दावा

• LAST UPDATED : March 11, 2023

इंडिया न्यूज: (Shocking disclosure of BSP MLA on Ramgopal Yadav, made a big claim about BJP): उत्तर प्रदेश के विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता उमाशंकर सिंह ने शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है और ये आरोप लगाया है कि सपा नेता अखिलेश यादव खुद बीजेपी की ‘बी टीम’ हैं।

खबर में खास:-

  • शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पर चौंकाने वाला खुलासा

  • सपा नेता अखिलेश यादव खुद बीजेपी की ‘बी टीम’

  • अखिलेश उनके लिए खड़े नहीं हो सकते- उमाशंकर

  • देश में विपक्ष का कोई नेता नहीं बचेगा

बता दें की जिला मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते वक्त उमाशंकर सिंह ने सपा पर निशाना साधते हुए यह आरोप लगाया है कि सपा पार्टी अब बीजेपी के साथ मिलकर काम कर रही है। जहां अखिलेश यादव खुद भाजपा की ‘बी’ टीम हैं। बहुजन समाज पार्टी के नेता ने फिर ये कहा है कि 2017 में सरकार बनते ही बीजेपी ने अखिलेश यादव के कई कामों की जांच शुरू कराई गई, लेकिन आभी तक एक भी जांच में निर्णय सामने नहीं आया है।

अखिलेश उनके लिए खड़े नहीं हो सकते- उमाशंकर

वहीं अब बीएसपी विधायक ने सपा के प्रमुख महासचिव राम गोपाल यादव को लेकर भी ये दावा किया है कि वह भी बीजेपी की ‘प्लानिंग’ का हिस्सा हैं। जहां उन्होंने ये भी बताया है कि बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ अक्सर उनकी बैठक होती रहती है। जहां उन्होंने फिर दावा किया है कि बीजेपी के लोग जो कार्यक्रम बनाते हैं उसमें उनकी भी हिसेदारी होती है। वहीं उमाशंकर सिंह ने ये भी बोला है कि अल्पसंख्यक वर्ग ने भी समझ लिया है कि अखिलेश यादव कहीं भी उनके लिए खड़े नहीं हो सकते हैं, वह केवल अल्पसंख्यक वर्ग का इस्तेमाल करते हैं।

देश में विपक्ष का कोई नेता नहीं बचेगा

बता दें की इससे पहले बहुत बार सपा नेता ने दावा करते हुए बोला था कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले इस देश में विपक्ष का ऐसा कोई नेता नहीं बचेगा। जिसके खिलाफ जांच के बहाने कार्रवाई न हो। वहीं राम गोपाल यादव ने बोला है कि पहले ईडी को जांच का अधिकार नहीं था लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने ऐसा फैसला कर दिया है कि कहीं जा सकते हो अब तो इन्हें न्यायपालिका का भी सहारा मिल गया है।

ये भी पढ़ें- Bharti Singh: बॉडी शेमिंग से परेशान भारती सिंह, शुरुआती दौर रहा काफी मुश्किल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox