होम / UP Politics : सीएम योगी ने पूर्व पीएम और पूर्व सीएम चौधरी चरण सिंह को किया नमन, बोले- किसानों के हितो पर काम कर रही सरकार

UP Politics : सीएम योगी ने पूर्व पीएम और पूर्व सीएम चौधरी चरण सिंह को किया नमन, बोले- किसानों के हितो पर काम कर रही सरकार

• LAST UPDATED : May 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics लखनऊ : UP Politics आज भारत के पूर्व पीएम और यूपी के पूर्व सीएम चौधरी चरण सिंह (Chaudhary Charan Singh) के पुण्य तिथि के अवसर पर आज सीएम योगी (CM Yogi) ने नमन किया।

सीएम ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर किया नमन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के महान नेता पूर्व प्रधानमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी चरण सिंह का पूरा जीवन भारत के मूल्यों व आदर्शों की स्थापना के लिए ही था।

साथ ही जमीन की धाराओं से जुड़े किसानों और श्रमिकों के कल्याण के लिए समर्पित था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के महान नेता पूर्व प्रधान मंत्री उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी चरण सिंह का पूरा जीवन भारत के मूल्यों व आदर्शों की स्थापना के साथ ही रहा।

गांव की पगडंडियों से गुजरता है विकास का रास्ता

जमीन की धाराओं से जुड़े किसानों और श्रमिकों के कल्याण के लिए समर्पित चौधरी चरण सिंह का स्पर्श कहना था कि इस देश के विकास का रास्ता गांव की पगडंडियों से होकर गुजरते हैं।

अन्नदाता किसान गांव का विकास और समृद्धि का आधार होता है। किसान सर्वोच्च प्राथमिकता का विषय होना चाहिए।

किसानो को मिल रहा लाभ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से आज डबल इंजन की सरकार किसानों के हितों के लिए समर्पित भावना से कार्य कर रही है।

आज किसानो को प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, प्रधानमंत्री किसान सिंचाई योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का सर्वाधिक लाभ मिल रहा है। साथ ही देश की और यूपी के किसानों को इसका लाभ प्राप्त हो रहा है।

Also Read – अभी भी जिन्दा है अतीक की दहशत, गुर्गो ने राजू पाल हत्याकांड के गवाह के भाई से मारपिट कर मांगी रंगदारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox