होम / UP Politics: “राहुल गाँधी अपने देश को तोड़ने के लिए देशद्रोह का काम कर रहे हैं”, बीजेपी सांसद रवि किशन का बड़ा बयान

UP Politics: “राहुल गाँधी अपने देश को तोड़ने के लिए देशद्रोह का काम कर रहे हैं”, बीजेपी सांसद रवि किशन का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : March 19, 2023

UP Politics: उत्तर प्रदेश के बलिया के सहतवार कस्बे में होली मिलन समारोह में गोरखपुर से बीजेपी सांसद रविकिशन(BJP MP Ravikishan) पहुंचे। होली मिलन समारोह में रवि किशन ने होली के सिलसिला फ़िल्म का गीत “रंग बरसे भींगे चुनर वाली “पर जमकर थिरके। वहीं योगी सरकार द्वारा नवरात्रि पाठ के लिए एक लाख रुपये दिए जाने के सवाल पर कहा यह एक ऐतिहासिक बहुत बड़ा कार्य है। इस दौरान विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। राहुल गाँधी अपने देश को तोड़ने के लिए देशद्रोह का काम कर रहे हैं। इसीलिए हम लोग उनसे सदन में माफी मांगने के लिए बोल रहे हैं कि उन्होंने सबसे बड़ा पाप किया है।

अखिलेश यादव और कांग्रेसराहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना 

बीजेपी सांसद ने इस दौरान मीडिया से बातचीत में सपा के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जम कर निशाना साधा है। योगी सरकार द्वारा नवरात्रि पाठ के लिए एक लाख रुपये दिए जाने की घोषणा और विपक्षी पार्टियों द्वारा इसे नाकाफी कहे जाने के सवाल के जवाब में सांसद रविकिशन ने कहा कि यह ऐतिहासिक बहुत बड़ा कार्य है जो पहले कभी हुआ नहीं? हिन्दू विचारधारा, पंडित , पुजारी, मंडल, समिति सभी योगी जी को दिल से आशीर्वाद दे रहा है।

राहुल अपने देश को तोड़ने के लिए कर रहे हैं देशद्रोह का काम 

वहीं विरोधी लोगों का एक करोड़ रुपया पहुँचते-पहुंचते दो रुपया ही पहुँचता है। जबकि योगी महाराज जी का एक लाख रुपया एक करोड़ के बराबर है जो पूरा का पूरा पहुँचेगा। वहीं जब सपा वालों के सरकार में किसी भी विकास की योजनाओं का पैसा जाता था। वह जनता के नीचे उतरते उतरते दो रुपया ही आता था ? वहीं राहुल गांधी और अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि इन लोगों को आत्मचिंतन की जरूरत है। बीजेपी सांसद यहीं नहीं रुके उन्होंने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए यहाँ तक कह दिया कि राहुल जी अपने देश को तोड़ने के लिए देशद्रोह का काम कर रहे हैं। इसीलिए हमलोग उनसे सदन में माफी मांगने के लिए बोल रहे हैं कि उन्होंने सबसे बड़ा पाप किया है।

UP News: जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी ने UP Police पर लगाया जानवर जैसा व्यवहार करने का आरोप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox