होम / UP Politics: अखिलेश के मायावती को INDIA गठबंधन में शामिल करने की बात पर बहनजी का पलटवार! बोलीं- कब किसको किसकी जरूरत पड़ जाए..

UP Politics: अखिलेश के मायावती को INDIA गठबंधन में शामिल करने की बात पर बहनजी का पलटवार! बोलीं- कब किसको किसकी जरूरत पड़ जाए..

• LAST UPDATED : December 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), UP Politics: लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान मायावती ने अखिलेश के बहनजी को INDIA गठबंधन में शामिल करने की बात पर पलतवार किया है। मायावती ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भविष्य में देश के हित के लिए कब किसको किसकी जरूरत पड़ जाए यह कुछ कहा नहीं जा सकता।

अखिलेश ने कही थी ये बात

अभी हाल में ही दिल्ली में इंडिया एलाइंस की एक बैठक हुई थी जिसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कांग्रेस को यूपी में बसपा को लेकर अपने रुख को साफ करने की बात कही। अखिलेश यादव ने कांग्रेस से सीधे पूछा की क्या इंडिया गठबंधन बसपा के साथ बातचीत कर रही है? क्या वह उसके साथ कोई गठबंधन में लाना चाहती है? क्योंकि अगर ऐसा है तो समाजवादी पार्टी को भी अपना स्टैंड साफ करना पड़ेगा।

बहनजी का पलटवार

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इंडिया गठबंधन में सपा के प्रमुख अखिलेश यादव के इस सवाल का जवाब दिया है। लखनऊ में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मायावती ने बताया कि इंडिया गठबंधन में बीएपी समेत जो भी पार्टियां गठबंधन में शामिल नहीं है उनके बारे में किसी को भी बेफिजूल की बात करने या टीपा टिप्पणी करना उचित नहीं। इस पर उन्हें इंडिया का गठबंधन के नेताओं को सुझाव भी दिया कि उन्हें इस चीज से बचना चाहिए।

मयावती ने सपा पर साधा निशाना

मायावती ने आगे प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भविष्य में देश के हित के लिए कब किसको किसकी जरूरत पड़ जाए यह कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसे में लोगों और पार्टियों को शर्मिंदगी उठानी पड़ जाए यह ठीक नहीं। इस मामले में खास तौर पर समाजवादी पार्टी इसका जीता जागता उदाहरण भी है।

बसपा के नेताओं से मिल रहे अजय राय?

बता दे कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख अजय राय के बार-बार बसपा के नेताओं से मिलने की खबर आ रही है। जिस बात को लेकर अखिलेश यादव बहुत नाराज थे।

बीजेपी को हराने के लिए बनी एलायंस

2024 के लोकसभा के चुनावों  को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इसको लेकर बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष ने INDIA एलायंस तैयार की।

ये भी पढ़ें-PM Modi: मुस्लिमों के लिए भारत की जमीन जन्नत है….बोले पीएम मोदी

CM Yogi In Ayodhya Live: राम-मंदिर का जायजा लेने अयोध्या पहुंचे सीएम योगी!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox