होम / UP Politics: राजा भैया के परिवार की खुलकर सामने आई लड़ाई-झगड़े की वजह,पिता का फूटा गुस्सा

UP Politics: राजा भैया के परिवार की खुलकर सामने आई लड़ाई-झगड़े की वजह,पिता का फूटा गुस्सा

• LAST UPDATED : April 14, 2023

UP Politics: जनसत्ता दल लोकतांत्रिक Jansatta Dal (Loktantrik) के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मंत्री और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह(Raghuraj Pratap Singh) यानी राजा भैया(Raja Bhaiya) की तरफ से पत्नी रानी भानवी के खिलाफ दायर तलाक के केस ने अब एक नया मोड़ लिया है। ये मोड़ राजा भैया के पारिवारिक कलह के रूप में है।

पिता उदय प्रताप सिंह ने अपने बेटे के खिलाफ किया ये ट्वीट

दरअसल, रघुराज के पिता भदरी रियासत के राजा उदय प्रताप सिंह(Uday Pratap Singh) ने अपने बेटे के खिलाफ ही एक ट्वीट कर दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘रघुराज भदरी अपने आदर्श मुल्ला मुलायम से कम नहीं।’ अब उनके इस ट्वीट के कई मतलब निकाले जा रहे हैं। इसके जवाब में रघुराज ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, ‘उन्हीं (उदय प्रताप) से पूछिए, अगर कुछ कहते हैं तो मुझे बता दीजिएगा।’ बता दें कि रघुराज के पिता उदय प्रताप सिंह(Uday Pratap Singh) एक कट्टर हिंदूत्ववादी सोच के समर्थक हैं। अक्सर उन्हें राष्ट्र हित को लेकर के ट्वीट करते देखा गया है। लेकिन गुरुवार को उन्होंने अपने बेटे रघुराज के खिलाफ ही ट्वीट कर दिया।

राजा भैया और अखिलेश में है छत्तीस का आंकड़ा,दिवंगत नेता मुलायम सिंह से था स्नेह

कहा जा रहा है कि उदय प्रताप सिंह(Uday Pratap Singh) का पूरा समर्थन अपनी बहू के पक्ष में जा रहा है। गौरतलब है कि रघुराज प्रताप सपा सरकार में कभी मंत्री भी रहे हैं। अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) जब मुख्यमंत्री बने तो उनसे रघुराज की दूरी बढ़ गई और अब ये दूरी इतनी बढ़ गई है कि वो सपा और सपा प्रमुख पर आए दिन जुवानी हमले भी करते रहते हैं। विधानसभा चुनाव में अखिलेश ने रघुराज के चुनाव जीतने की संभावना पर उनके खिलाफ टिप्पणी की थी तो भला अब राजा भैया(Raja Bhaiya) चुप कहां रहने वाले थे उन्होंने ने भी इसका जवाब तल्ख लहजे में दिया था। हालांकि मुलायम सिंह से रघुराज का स्नेह बना रहा। मुलायम के निधन से पहले रघुराज लखनऊ में उनसे मिलने गए थे। मुलायम सिंह यादव(Mulayam Singh Yadav) ने भी दो शादियां की थीं। इसलिए अब उदय प्रताप के इस ट्वीट के बहुत सारे अर्थ निकाले जा रहे हैं।

UP News: जिला अस्पताल में मात्र 70 रुपए में बन रहे हैं नकली मेडिकल, जानें पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox