होम / UP Politics: BJP की जो महिला पदाधिकारी निकाय चुनाव में मदद नहीं करेंगी; उनको धूल में मिला देंगे-नरेश अग्रवाल

UP Politics: BJP की जो महिला पदाधिकारी निकाय चुनाव में मदद नहीं करेंगी; उनको धूल में मिला देंगे-नरेश अग्रवाल

• LAST UPDATED : April 23, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),हरदोई: किसी ज़माने में अपने बेबाक बयानों से सुर्खियां बटोरते रहने वाले पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने फिर ऐसे बयान भरे मंच से दे दिए हैं जिससे वो फिर से सुर्खियों में आ सकते हैं। बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने नगर निकाय चुनाव के मद्देऩजर आयोजित एक सम्मेलन में बीजेपी की ही महिला पदाधिकारियों को संदेश दे दिया कि वो भूल में ना रहे कि वो बीजेपी की पदाधिकारी हैं और घर से नहीं निकलेगी। अगर योगी जी धूल में मिला सकते हैं और मैं भी धूल में मिला सकता हूँ।

मुसलमानों को ईद की मुबारकबाद-नरेश अग्रवाल

नरेश अग्रवाल ने मुसलमानों को ईद की मुबारकबाद भी अपने ही अंदाज़ में दी। नरेश अग्रवाल ने कहा कि पिछली बार गलती की थी वोट ना देकर इस बार ना करना। जितना वोट नहीं दोगे उतना ही वोट हमारा पड़ जाएगा। इसीलिए धारा के साथ रहो। नरेश अग्रवाल ने मुस्लिमों को दो टूक संदेश देते हुए कहा कि गलतफहमी में ना रहना। ये देश हिंदुओं के बहुमत का देश है। देश मे ऐसा कोई मुसलमान नहीं है जिसके पूर्वज हिंदू ना रहे हों। अपने आपको हिंदुओं से अलग ना समझो।

चुनाव को लेकर पूर्व राज्यसभा सांसद ने दिए बड़े बयान

पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने ये तीखे और दो टूक संदेश हरदोई नगरपालिका अध्यक्ष पद के बीजेपी प्रत्याशी मधुर मिश्र के पक्ष में माहौल बनाने के लिए आयोजित एक सम्मेलन में सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर, आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल, बीजेपी जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र और सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और पब्लिक की मौजूदगी में दिए। इन संदेशों के अलग अलग मतलब अलग अलग तरह से अलग अलग वर्ग के लोग निकाल रहे हैं पर नरेश अग्रवाल ने ये तो जता ही दिया सरे महफ़िल कि उनकी उम्र भले ही बढ़ गयी हो पर तेवर वही बरकरार हैं।

Crime News: सिद्धार्थनगर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, पुलिस ने कई धाराओं में भेजा जेल 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox