होम / UP Weather: यूपी के इन जिलों में आफत बनकर बरसेंगे बादल, जानिए IMD का ताजा अलर्ट

UP Weather: यूपी के इन जिलों में आफत बनकर बरसेंगे बादल, जानिए IMD का ताजा अलर्ट

• LAST UPDATED : August 14, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Weather: यूपी में आज मौसम बदल सकता है। प्रदेश के कई इलाकों में आज सुबह धूप खिली देखने को मिली। लेकिन मौसम विभाग की माने तो यूपी में आने वाले वक्त में मौसम एक बार फिर बदल सकता है। मौसम विभाग की माने तो 14 अगस्त को प्रयागराज, सोनभद्र, मिर्जापुर, कौशाम्बी, मऊ, बलिया, कुशीनगर, चंदौली, वाराणसी, संत रविदासनगर, जौनपुर, गाजीपुर, महाराजगंज, सिद्धार्थनगर, कानपुर, इटावा, औरैया आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश होने की संभावना है।

रात के तापमान में आई गरिवाट

दिनभर हुई बारिश के कारण दिन और रात के तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। मंगलवार को सुबह से बादल छाए रहे, दोपहर में बारिश के बाद धूप निकल आई। शाम को मौसम ने फिर करवट बदली और बारिश शुरू हो गई। इसके कारण दिन के तापमान में दो डिग्री सेल्सियस की गिरावट दर्ज की गई है।

17 अगस्त तक बदला रहेगा मौसम का मिजाज

मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि 17 अगस्त तक बादल छाए रहने के साथ तेज बारिश हो सकती है। सुबह 7 बजे से बादल छाए रहे, कुछ देर के लिए धूप भी निकली। इसके बाद बादलों से मौसम ढक गया। सुबह 11 बजे आतिशबाजी शुरू हुई, कमला नगर, फूलबाग समेत कई इलाकों में बारिश हुई। दोपहर में कुछ देर धूप निकलने के बाद बादल छा गए।

इन इलाकों हुई तेज बारिश

शाहगंज, विकास कालोनी सिकंदरा,समेत कई इलाकों में भारी बारिश हुई। इसके साथ ही तेज हवा का कहर देखने को मिला। न्यूनतम तापमान में 26.5 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस से दो डिग्री सेल्सियस कम हो गया।

ALSO READ: Meerut News: स्कूल में छात्र को खिलाया नॉनवेज, BSA ने किया प्रिंसिपल को सस्पेंड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox