होम / UP Weather News : यूपी में कम हुआ मानसून का असर, बढ़ सकती गर्माहट, जानिए अपने शहर का हाल

UP Weather News : यूपी में कम हुआ मानसून का असर, बढ़ सकती गर्माहट, जानिए अपने शहर का हाल

• LAST UPDATED : August 28, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) UP Weather News लखनऊ : उत्तर प्रदेश में मौसम विभाग (UP Weather News) ने नए आदेश जारी किए है। जिसमे विभाग ने कहा है कि यूपी में मानसून का असर कम हो गया है। सावन के अंत में ज्यादातर हिस्सों में बारिश के आसार नजर नहीं आ रहे है।

बारिश के आसार कम

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले समय में उतर प्रदेश में मानसून का असर कम होने वाला है। साथ ही बारिश के आसार भी काम होने वाला है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में बारिश के आसार नजर नहीं आ रहा है। कुछ जगहों पर हल्की बारिश या फिर बूंदाबांदी देखने को मिलेग सकती है।

कुछ दिनों में गर्मी और बढ़ेगी

इसके साथ ही विभाग ने अनुमान लगाया कि यूपी के तापमान में भी खास फर्क पड़ेगा। तापमान बराबर नहीं रहेगा। मौसम विभाग का कहना है कि आगे आने वाले कुछ दिन मध्यम से तेज बारिश और बिजली गिरने की संभावना बेहद कम है। आने वाले कुछ दिनों में गर्मी और बढ़ेगी। तापमान में खासा उतर चढ़ाव देख सकता है। लेकिन बदली हटेगी तो गर्मी बढ़ सकती है।

लखनऊ,कानपुर, अयोध्या, प्रयागराज, समते कई शहरो में गर्मी का असर देखने को मिल सकता है। वही, दिल्ली से सटे नॉएडा, गाजियाबद (NCR) के इलाके में काले बदल देखने को मिल सकता है। गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर, वाराणसी में भी गर्मी का असर देखने को मिल सकता है।

Also Read – UP Crime News : माफिया अतीक अहमद की छह बेनामी संपत्तियों को आयकर विभाग ने किया जब्त, 80 करोड़ की कुल सम्पति

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox