होम / UP Weather: प्रयागराज, फतेहपुर समेत यूपी के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, जानिए मौसम की ताजा अपडेट

UP Weather: प्रयागराज, फतेहपुर समेत यूपी के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, जानिए मौसम की ताजा अपडेट

• LAST UPDATED : August 10, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Weather:  कल यूपी के कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई। ये बारिश न केवल यूपी बल्कि दिल्ली एनसीआर में भी हुई। जिसके कारण लोगों को भीषण गर्मी से राहत देखने को मिली। लेकिन उन्हें जलभराव और ट्रैफिक जाम के कारण बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को लगभग पूरा बारिश देखने को मिली। जिसके कारण रात को ठंड जैसे हालात थे। बता दें कि पूरे यूपी में इस बार मानसूनी बारिश ने मौसम सुहावना कर दिया है। इसे लेकर मौसम विभाग ने कई इलाकों में बारिश का अलर्ट भी जारी किया है।

कैसा रहेगा कल यूपी का मौसम

यूपी के ज्यादातर हिस्सों में अच्छी बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग के मुताबिक, राज्य में मानसून का दौर जारी रहने वाला है। 10 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में कई जगहों पर गरज-चमक के साथ बारिश हो सकती है। इस दौरान दोनों हिस्सों में हल्की और कुछ जगहों पर भारी बारिश हो सकती है।

कैसा रहेगा आज यूपी का मौसम

मौसम विभाग के अनुसार यूपी और बिहार के लिए भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। आज(शनिवार) को चित्रकूट, कौशांबी, बांदा, प्रतापगढ़, सोनभद्र, मिर्ज़ापुर में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही देहात, कानपुर नगर,फर्रुखाबाद, कन्नौज, कानपुर उन्नाव, मथुरा, हाथरस व कासगंज में भी भारी बारिश होने का अनुमान जताया गया है।

ALSO READ: कितनी उम्र तक पुरूष बना सकते हैं शारीरिक संबंध?

कैसा रहेगा प्रदेश में कल का मौसम

वहीं, 11 अगस्त से पश्चिमी और पूर्वी यूपी में कई जगहों पर गरज के साथ बारिश हो सकती है। इस दौरान बौद्ध प्रदेश में कुछ जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है। इसके साथ ही 12 और 13 अगस्त को पश्चिमी और पूर्वी यूपी में कई जगहों पर गरज के साथ बारिश की संभावना है।

ALSO READ: अकेली भाभी, अंदर दो देवर, फिर…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox