होम / Uttarakhand News: हैवानियत! दिल्ली से देहरादून जा रही बस में नाबालिक से दुष्कर्म, हालत नाजुक

Uttarakhand News: हैवानियत! दिल्ली से देहरादून जा रही बस में नाबालिक से दुष्कर्म, हालत नाजुक

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News UP(इंडिया न्यूज़),Uttarakhand News:  अभी एक फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली से उत्तराखंड जा रही रोडवेज बस में एक नाबालिक लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले पर एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बस ड्राइवर समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है। हालांकि अभी मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है।

वारदात के बाद नाबालिक लड़की की मानसिक हालत काफी खराब

मिली सूचना के अनुसार पीड़ित का उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की रहने वाली है। वारदात के बाद नाबालिक लड़की की मानसिक हालत काफी खराब है। बताया जाता है कि 12 अगस्त की रात 12:30 बजे वह दिल्ली के आईएसबीटी से उत्तरा इस मामले में एसपी का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार हो रहा है। दुष्कर्म के आरोपियों में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनसे पूछताछ जारी है। लड़की उत्तराखंड रोडवेज से देहरादून पहुंची थी। इस दौरान आधी रात को लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना हुई।

ALSO READ:  शरिया कानून से समझौता नहीं करेंगे…ऑल इंडिया पर्सनल लॉ बोर्ड  का बड़ा ऐलान!

13 अगस्त को बदहावास हालत में मिली लड़की

इस पूरे मामले पर आईएसबीटी की सीडीसी पूर्व रक्षक ने बताया कि 13 अगस्त की सुबह नाबालिक लड़की बदहावास हालत में मिली थी। बच्ची की मानसिक स्थिति बिल्कुल भी ठीक नहीं लग रही थी। शरीर पर भी कई चोट या ब्लडिंग नहीं देखी। हालांकि अंदरूनी छोटे हैं या नहीं इस बात को नहीं कहा जा सकता। बच्ची को हमने वेलफेयर सेंटर भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ALSO READ: इस काम से रोजाना 9 करोड़ कमाता है अंबानी परिवार, सच उड़ा देंगे होश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox