होम / Vidhansabha Election 2023: तीन राज्यों में चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी की तैयारियां तेज, टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने जताया विरोध

Vidhansabha Election 2023: तीन राज्यों में चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी की तैयारियां तेज, टिकट न मिलने पर कांग्रेस नेता ने जताया विरोध

• LAST UPDATED : October 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज) Vidhansabha Election 2023: आने वाले तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों का अभियान जोर-शोर से चालु हो गया है। जिसमें कांग्रेस और बीजेपी के बीच एक दूसरे के खिलाफ आरोप मढ़ने का दौर शुरू हो गया है। दोनों ही पार्टियां जनता को अपने हक में लाने की पूरी कोशिश कर रही है। जिसमें वादे के साथ जन हितैषी योजनाओं के नाम पर जनता से वोट मांगने का काम किया जा रहा है।

तीन राज्य में बीजेपी की सीधे कांग्रेस से टक्कर

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधी टक्कर है। तो वहीं दूसरी तरफ सपा, बसपा और आप जैसी पार्टियां इनके जीत का खेल बिगाड़ सकती है। हालांकि ये पार्टियां उतना अच्छा प्रदर्शन न कर सकें लेकिन इससे दोनों बड़ी पार्टियों के बीच वोट का अंतर जरूर आ सकता है। बीजेपी अपने मध्यप्रदेश के किले को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को हटाने के लिए जनता से अनुरोध कर रही है। इस बीच कांग्रेस ने तीनों राज्यों में अपनी सरकार बनाने का दावा किया है।

टिकट नही मिलने पर कांग्रेस नेता अंतर सिंह दरबार ने किया विरोध

कांग्रेस की तरफ से महू के पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार को आने वाले मध्य प्रदेश चुनाव लड़ने को लेकर टिकट नही दिए जाने पर उनके समर्थकों ने विरेध प्ररदर्शन जयाता है। लोगों ने यह विरेध प्रदर्शन पार्टी से यह जवाब मांगने के लिए किया कि 27 दिन पहले ही उनके राम किशोर शुक्ला को कांग्रेस में आने के बाद भी उन्हें टिकट क्यों नही दिया गया।

Also Read: अखिलेश के चिरकुट वाले बयान पर प्रमोद कृष्णम का बयान, यूपी में कैसे चलेगा कांग्रेस सपा का गठबंधन?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox