होम / Viral News : जब तक मेरे शारीरिक में जान है, तब तक मैं करूंगा यह काम, 51 वर्षों से नहीं हारा सख्स

Viral News : जब तक मेरे शारीरिक में जान है, तब तक मैं करूंगा यह काम, 51 वर्षों से नहीं हारा सख्स

• LAST UPDATED : May 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), लखनऊ Viral News: रोज सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। इसी बीच एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

इस पोस्ट को stevereevesphotographer नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है कि “ये हैं केसी पटेल”।

आगे लिखा कि वह 1968 में भारत के गुजरात क्षेत्र से ब्रिटेन आए। उनकी पहली नौकरी दक्षिण लंदन के बलहम पोस्ट ऑफिस में लगी। उन्होंने 1973 में अपने भाई के साथ पास के टुटिंग में ‘लिटिल इंडिया’ गिफ्ट शॉप की स्थापना की।

  • 51 वर्षों में अच्छा रहा है ब्रिटेन
  • कभी रिटायर नहीं होंगे केसी

51 वर्षों में अच्छा रहा है ब्रिटेन

केसी हमेशा टूटिंग में रहते हैं उन्होंने कहा कि पिछले 51 वर्षों में ब्रिटेन मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है। वो अपने पड़ोसियों को बहुत ध्यान रखते है। केसी के परिवार में दो बेटियां हैं, दोनों की शहर में नौकरी करती है। एक बेटी अमेरिकी निवेश बैंक के लिए काम करती है।

कभी रिटायर नहीं होंगे केसी

केसी इतने आमिर हो कर भी खुद स्टोर चलाते है। वही उनकी बेटी छुट्टी के समय में केसी से मिलने शहर में पिता के स्टोर में आती रहती हैं। बेटी भी उनकी मदद करती है।

जिसके लिए केसी वास्तव में उनकी मदद की सराहना करते हैं क्योंकि 66 साल की उनकी पत्नी मीना, जो हमेशा उनके साथ काम करती थीं, 2 साल पहले उनका निधन हो गया। केसी को अपनी दुकान से बहुत प्यार है।

उन्हें स्थानीय दुकानदार होने के साथ आने वाली समुदाय की भावना पसंद है। उन्होंने कहा कि “अंग्रेजी स्टोरों के विपरीत, लोग चैट करने के लिए हमेशा लिटिल इंडिया में आते रहते हैं, भले ही उन्हें कुछ भी खरीदने की आवश्यकता न हो।”

also read – ज्ञानवापी परिसर में मिले कथित शिवलिंग के मामले में बड़ा फैसला, साइंटिफिक सर्वे का आदेश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox