होम / Viral News : कर दो केसरी के लाल….भगवान राम के गाने पर डांस करते दिखे स्कूली बच्चे, video वायरल

Viral News : कर दो केसरी के लाल….भगवान राम के गाने पर डांस करते दिखे स्कूली बच्चे, video वायरल

• LAST UPDATED : December 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Viral News : आज कल भक्ति गानों को लेकर एक ट्रेंड चल रहा है। बात सोशल मीडिया की करे या किसी स्कूलों के कार्यक्रम की। हर जगह यह ट्रेंड बन गया है। ऐसा ही एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वॉयरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे थे अयोध्या 

इस समय में पूरे देश में सिर्फ राम-नाम का ही जाप हो रहा है। भगवान राम की नगरी अयोध्या चर्चा में है। यहां भव्य राम मंदिर तैयार हो रहा है। इस बीच बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचे थे, जहां उन्होंने न सिर्फ 8 किलोमीटर लंबा रोड शो किया बल्कि अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग का भी उद्घाटन किया और साथ ही कई और भी परियोजनाओं का शिलान्यास किया, लेकिन इसमें सबसे ज्यादा चर्चा जिसकी हो रही है वो है राम मंदिर।

आपने तरह-तरह के गानों पर डांस करते बच्चों को तो देखा होगा, लेकिन क्या कभी भगवान राम के गाने पर डांस करते बच्चों को देखा है? आजकल ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसने भारतवासियों का दिल जीत लिया है।

एक हॉल में ढेर सारे बच्चे…

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्कूल के अंदर एक हॉल में ढेर सारे बच्चे जमा हैं। इस दौरान जैसे ही भगवान राम पर बना एक गाना बजता है, सारे बच्चे झूमने लगते हैं और शानदार डांस करके दिखाते हैं। बॉलीवुड गानों पर डांस करते स्कूली बच्चों के वीडियोज तो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, पर ऐसे नजारे बहुत कम ही देखने को मिलते हैं जब स्कूली बच्चे किसी भक्ति गाने पर यूं डांस करके दिखाएं। ये दिल खुश कर देने वाला नजारा है।

सुंदर ही नहीं अति सुंदर

इस शानदार वीडियो को बागेश्वर धाम महाराज के नाम से जाने जाने वाले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पैरोडी फैन अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘सुंदर ही नहीं अति सुंदर…फूहड़ता वाले नृत्य से अच्छा है हर स्कूल में बच्चों को धार्मिक गानों पर नृत्य सिखाया जाए। जय श्रीराम’।

महज 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 45 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। वीडियो देख कोई कमेंट में ‘जय श्री राम’ लिख रहा है तो कोई कह रहा है कि बच्चों का डांस बहुत ही सुंदर है।

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox