होम / Vivek Bindra News : विवेक बिंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस को मिली बीवी की मेडिकल रिपोर्ट तो माँ ने सुनाई मारपीट की कहानी

Vivek Bindra News : विवेक बिंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस को मिली बीवी की मेडिकल रिपोर्ट तो माँ ने सुनाई मारपीट की कहानी

• LAST UPDATED : December 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Vivek Bindra News : मामूली विवाद पर पत्नी से मारपीट के मामले में नोएडा पुलिस ने ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ विवेक बिंद्रा की मां से संपर्क कर घटना की जानकारी ली है। जब दंपत्ति के बीच विवाद हुआ तो विवेक की मां वहां मौजूद थीं। बिंद्रा की पत्नी यानिका के मायके वालों ने रविवार को सेक्टर-126 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि यानिका की मेडिकल रिपोर्ट में उसके शरीर पर कई जगहों पर चोट लगने की बात सामने आयी है । उन्होंने कहा कि विभिन्न पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है ।

यानिका को बुरी तरह पीटा गया

यानिका पक्ष के वकील ने कहा कि वे फिलहाल मामले की विस्तृत जानकारी ले रहे हैं और आने वाले दिनों में संबंधित अधिकारियों से मुलाकात करेंगे । पुलिस को बिंद्रा की सोसायटी से एक वीडियो भी मिला है, जिसमें वह अपनी पत्नी को गेट से अंदर खींचते नजर आ रहे हैं।

कुछ दिन पहले यानिका के भाई ने सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज कराते हुए बताया था कि 7 दिसंबर को सुबह करीब 3 बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बीच जब उनकी पत्नी यानिका ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो विवेक ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया और गाली-गलौज करते हुए बुरी तरह पीटा ।

पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले

वहीं पत्नी से मारपीट के मामले में पुलिस उनकी सोसायटी पहुंची और 17 दिन पुराने सीसीटीवी फुटेज की जांच की। वहां मौजूद गार्डों से भी बात की है । विवेक बिंद्रा नोएडा के सेक्टर-94 सुपरनोवा सोसायटी में रहते हैं। सीसीटीवी की जांच के बाद पुलिस का दावा है कि काफी अहम सबूत मिले हैं। इससे धाराओं को बढ़ाया जा सकता है। सोमवार दोपहर विवेक की पत्नी यानिका के परिजन डीसीपी से मिलेंगे। पुलिस जांच के लिए विवेक बिंद्रा के आवास पर भी गई, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं थे।

यानिका के वकील वासु ने बताया कि यानिका पहले से स्थिर हैं, लेकिन उनकी हालत ठीक नहीं है। नोएडा पुलिस को इस मामले में विवेक की पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट को जमा कर लिया है । पुलिस अब मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच तेज करेगी । जांच के बाद पुलिस एफआईआर में लिखी धाराएं भी बढ़ा सकती है । यानिका का परिवार अपने वकील के साथ सोमवार को डीसीपी नोएडा से मुलाकात करेगा और अपना पक्ष रखेगा।

ALSO READ:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox