Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशछात्रा का निजी अस्पताल में जबरन गर्भपात कराने पर मौत, रक्षाबंधन पर...

छात्रा का निजी अस्पताल में जबरन गर्भपात कराने पर मौत, रक्षाबंधन पर घर से थी निकली

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Student Dies in Up) : वाराणसी के चोलापुर थाना स्थित एक गांव में दुष्कर्म पीड़िता का प्राइवेट अस्पताल में जबरन गर्भपात कराने के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के मामा की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी व अस्पताल संचालिका समेत चार पर रिपोर्ट की। इसमें दुष्कर्म आरोपी व अस्पताल संचालिका को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामा के घर रहकर करती थी पढ़ाई

एक गांव निवासी युवती मामा के यहां रहकर पढ़ाई करती थी। वह महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी। ननिहाल में रहते हुए छात्रा की घर के पास इंटरमीडिएट कॉलेज में स्कूली वैन चालक पहड़िया के अकथा निवासी प्रदुमन यादव से मुलाकात हुई। फोन पर पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे के साथ कई बार देखे गए।

रक्षाबंधन के दिन घर से निकली थी छात्रा

रक्षाबंधन के दिन छात्रा ननिहाल से चचेरे भाई को राखी बांधने को कहकर घर से निकली लेकिन घर नहीं पहुंची। पीड़ित मामा का आरोप है कि भांजी को प्रेम जाल में फंसाकर प्रदुमन यादव ने उसके साथ दुष्कर्म किया और पेट में पांच माह का गर्भ हो गया तो उसे दवा दिलाने के बहाने आशापुर स्थित निजी अस्पताल ले गया। यहां जबरन गर्भपात के चलते भांजी की हालत बिगड़ गई।

इस पर उसे लेकर बेला मार्ग स्थित नवापुरा में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोप है कि अस्पताल की संचालिका शीला पटेल ने गर्भपात कराया और इसी दौरान भांजी ने दम तोड़ दिया। आरोपी प्रदुमन यादव, उसका दोस्त औरा निवासी अनुराग मिश्रा, अस्पताल संचालिका सभी शव छिपाने के फिराक में थे।

आरोपी और अस्पताल संचालिका गिरफ्तार

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पीड़ित मामा ने अस्पताल के चिकित्सक डॉ. लल्लन पटेल, संचालिका शीला पटेल, दुष्कर्म के आरोपी प्रदुमभन व अनुराग मिश्रा के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कराया। वहीं, पुलिस ने आरोपी प्रदुमभन व शीला पटेल को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ेंः आंतकी नदीम जैश-ए मुहम्मद का था सदस्य, यूपी में बड़े हमले की कर रहा था तैयारी 

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी व भाकिमो नेता को बम से उड़ाने की धमकी, 15 दिन में देख लेने की चेतावनी

यह भी पढ़ेंः लड़के-लड़कियों का वीडियो वायरल करने पर तीन सिपाही निलंबित

यह भी पढ़ेंः कारगिल पार्क का 15 अगस्त को लोकार्पण, संगीतमय माहौल में करेंगे वॉक

यह भी पढ़ेंः बेकाकू कार-बाइक भिड़ंत में दो की मौत

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular