Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking Newsलड़कियों को दिखना है स्टाइलिश और ट्रेंडी? तो पहने ऐसे कपड़ों,हर कोई...

लड़कियों को दिखना है स्टाइलिश और ट्रेंडी? तो पहने ऐसे कपड़ों,हर कोई हो जाएगा दीवाना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Stylish Oversized Clothes: आज के समय में हर कोई अच्छा दिखना चाहता है। इसके लिए लोग जिम जाना, अच्छा खाना खाना और साथ में स्टाइलिस्ट कपडा पहनते है। कुछ लोग खुद से बड़ा कपडा पहनने के शौक़ीन होते है। अगर। आप भी ये काम करते है तो ये लेख आपके लिए भी बहुत महत्वपूर्ण है।

ये 5 आसान तरीके ओवरसाइज्ड कपड़ों को स्टाइल बनाने में कारगर साबित होंगे –

 

बॉयफ्रेंड शर्ट

इसके लिए आपको अपने बॉयफ्रेंड की शर्ट चुराने की जरूरत नहीं है। इन दिनों ओवरसाइज्ड बॉयफ्रेंड शर्ट काफी ट्रेंड में हैं। ये शर्ट बहुत ढीली और आरामदायक हैं और आप इन्हें जींस, शॉर्ट्स और ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए अपनी शर्ट पर बेल्ट पहनें। अगर आप इसे किसी पार्टी में पहनने जा रही हैं तो गले में लेयर नेकलेस पहनें। इसके साथ ही आप फुटवियर में हाई हील्स पहन सकती हैं।

ओवरसाइज़्ड डेनिम जैकेट

ओवरसाइज़्ड डेनिम जैकेट हर महिला के वॉर्डरोब में ज़रूर होनी चाहिए। कैज़ुअल और आकर्षक दिखने के लिए इसे स्लीक ड्रेस के साथ पहनें या फिर बैगी पैंट के साथ भी पहन सकती हैं। इसके लिए ओवरसाइज्ड डेनिम जैकेट खरीदते समय इसे हमेशा अपने रेगुलर फिट से एक या दो साइज बड़ा खरीदें। इसके साथ आप स्टेटमेंट एक्सेसरीज पहन सकती हैं।

कैज़ुअल स्वेटशर्ट

सर्दियों के मौसम के लिए ओवरसाइज़्ड स्वेटशर्ट एक बेहतरीन विकल्प हैं। ये न सिर्फ पहनने में आरामदायक हैं, बल्कि आप इन्हें कई तरह से स्टाइल भी कर सकती हैं। आप लेगिंग्स या स्किन-फिट जींस के साथ ओवरसाइज़्ड स्वेटशर्ट पहन सकते हैं।

बैगी पैंट्स

वाइड-लेग जींस से लेकर ढीले-ढाले ट्राउजर तक, ओवरसाइज्ड पैंट स्टाइलिश होने के साथ-साथ आरामदायक भी लगते हैं। ऐसे में आपके वॉर्डरोब में एक ओवरसाइज्ड पैंट जरूर होनी चाहिए। इसे आप फिटेड टॉप के साथ पहन सकती हैं। अपने लुक को और भी आकर्षक बनाने के लिए आप इसके साथ कोट भी पहन सकती हैं। इसके अलावा, सहायक उपकरण के रूप में नेकलेस की परत लगाना न भूलें। इसके नीचे आप स्नीकर्स पहन सकती हैं।

मैक्सी ड्रेस और स्कर्ट

मैक्सी ड्रेस और स्कर्ट पहनने में बहुत आरामदायक होते हैं और खूबसूरत भी लगते हैं। चाहे आप इन्हें किसी पार्टी में पहन रही हों या नियमित रूप से, ओवरसाइज़्ड मैक्सी ड्रेस आपको और भी सुंदर बना देते है।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular